Friday, February 3, 2023
No menu items!
Homeस्वास्थ्यcovid-19कोरोना टीका लेने वाले को टेलीविजन: आरा मे तीन लोगों को...

कोरोना टीका लेने वाले को टेलीविजन: आरा मे तीन लोगों को मिला उपहार

Care India organization: केयर इंडिया द्वारा वितरित किया जा रहा उपहार

सीएस डॉ. रामप्रीत सिंह एवं एसीएमओ डॉ. केएन सिन्हा ने प्रदान किया उपहार

Ravi
kids

खबरे आपकी बिहार आरा: भोजपुर मे केयर इंडिया के द्वारा चिकित्सा कार्य के क्षेत्र में काफी मदद किया जा रहा है। संस्था के द्वारा हाल ही मे आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का पुनरुत्थान सौंदर्यीकरण कर मॉडल रुप से विकसित किया गया। संस्था मरीजों के बेहतर इलाज की प्रगति मे प्रयत्नशील डिजिटली साथ है और गाइडिंग के लिए एम्स के डॉक्टर सहित चिकित्सा के अन्य क्षेत्र में भी मदद किया जा रहा है।

Care India organization द्वारा हर माह विशेष बंपर उपहार

Care India organization
केयर इंडिया संस्था द्वारा कोरोना टीका पर टेलीविजन गिफ्ट

केयर इंडिया के द्वारा वैक्सीनेशन के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है। कोरोना से रक्षा हेतु पूर्ण टीकाकरण को केयर इंडिया प्रयत्नशील है। वैक्सीनेशन ज्यादा से ज्यादा हो सके, इसके लिए वह ब्लॉक स्तर पर दस-दस लोगों को उपहार दे रहा है। जिला विशेष पर यह तीन-तीन व्यक्तियों को हर माह विशेष बंपर उपहार दिया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को केयर इंडिया की तरफ से सदर अस्पताल आरा के सिविल सर्जन ऑफिस में टीका लेने वाले भाग्यशाली विजेताओं को उपहार दिया गया।

सीएस डॉ. रामप्रीत सिंह एवं एसीएमओ डॉ. केएन सिन्हा ने संस्था के माध्यम से तीन प्रतिभागियों को एलईडी टेलीविजन सेट को पुरस्कार के रूप में दिया। इनमे बडहरा के छीनेगांव निवासी अरुण उपाध्याय, चरपोखरी के कुम्हैला निवासी सोनी कुमारी एवं बिहिया निवासी उमरावती देवी है। कार्यक्रम में डॉ. प्रतीक, केयर इंडिया से डॉ. आरिफ, सुशील कुमार, हास्पिटल मैनेजर कौशल दुबे, दीपक कुमार चौधरी और अन्य केयर इंडिया के कर्मचारी एवं सदर अस्पताल के कर्मचारी गण मौजूद रहें।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular