Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News शाहपुर में कोरोना का विस्फोट सीओ का ड्राइवर पॉजिटिव

शाहपुर में कोरोना का विस्फोट सीओ का ड्राइवर पॉजिटिव

शाहपुर के कई दुकानदार, शिक्षक व प्रतिनिधि भी हुए कोरोना पॉजिटिव

आरा। भोजपुर जिला के शाहपुर नगर पंचायत में कोरोना वैश्विक महामारी का विस्फोट हुआ है। बड़ी संख्या में लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये है।शाहपुर प्रखंड में 33 लोग कोरोना के शिकार हुए है। जिसमें शाहपुर अंचलाधिकारी का ड्राइवर, शाहपुर के कई दुकानदार तथा शिक्षक व नगर के प्रतिनिधि शामिल है।

एसपी सुशील कुमार द्वारा जारी किया गया आदेश-तीन इंस्पेक्टर व दो दारोगा को मिली नयी जिम्मेदारी

पिछले 24 घंटे में आये रिपोर्ट में 33 लोग संक्रमित

शाहपुर नगर के गिने चुने लोगों में कोरोना संक्रमण की खबर के कारण लोगो मे हड़कंप मच गया। रविवार को आये कोरोना जांच के रिपोर्ट ने शाहपुर नपं में दहशत फैला दिया। अब इन लोगो के संपर्क में आये सैकड़ो लोगो पर संक्रमण का खतरा उत्पन्न हो गया है। पिछले 24 घंटे में आये रिपोर्ट में 33 लोग संक्रमित हुए है। जिसमे शाहपुर नपं में 12 संक्रमित व्यक्ति है। जिसमे दवा दुकानदार, श्रृंगार दुकानदार, सीमेंट दुकानदार सहित सामाजिक कार्यकर्ता भी शामिल है।

गोली से जख्मी युवक की चिकित्सक डॉ. विकास ने बचाई जान-ऑपरेशन कर निकाला गोली

जहां कोरोना मरीजों की पहचान उजागर नही हो वही खुद कई पॉजिटिव लोगों ने अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है ये अच्छी पहल भी हो सकती है आदमी को खुद याद नही रहता वो कितने लोगों से मिला है। इनके बताए जाने से संपर्क में आये लोग भी अपनी जांच करा सकेंगे।

भोजपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 637

शाहपुर नगर पंचायत में सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मरीज एक भोज कार्यक्रम में भी शामिल हुआ है जहाँ वो कई लोगो से मिला है संपर्क में आये लोगो की पहचान की जा रही है।संपर्क में आये कई लोगो ने फेसबुक पर इसे शेयर भी किया है व सामाजिक दायित्व का पालन करते कोरोना जांच सेंटर पहुंच रहे है।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular