Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home करियर शिक्षा शिक्षक डॉ जयराम सक्सेना के निधन पर परिवार से मिला संघ का...

शिक्षक डॉ जयराम सक्सेना के निधन पर परिवार से मिला संघ का प्रतिनिधिमंडल

नियोजित एवं नियमित में फर्क नही- मंटु

शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल नियमित शिक्षक डॉ जयराम सक्सेना के निधन पर परिवार से मिल दी सांत्वना

आरा। जगदीशपुर प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय दावां के नियमित शिक्षक रहें डॉ जयराम सक्सेना के असमय निधन की खबर सुन इनके परिवार से मुलाकात करने शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल बिहियां आवास पहुंचा।

प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मंटु ने बताया कि शिक्षक डॉ जयराम सक्सेना बेहद ही नेकदिल इन्सान व काफी मिलनसार व्यक्ति थे। नियमित शिक्षक होने के बावजूद भी वे नियोजित शिक्षकों के साथ रहे व मार्गदर्शन करते रहे। हर दुख-सुख में परिवार की तरह शामिल रहते थे।

एसपी सुशील कुमार द्वारा जारी किया गया आदेश-तीन इंस्पेक्टर व दो दारोगा को मिली नयी जिम्मेदारी

मंटु ने बताया कि उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्री एवं दो पुत्र है। उनके घर को देखकर कोई नही कह सकता कि वे नियमित शिक्षक थे। परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए पूर्व में दावां संकुल के शिक्षकों द्वारा आर्थिक रूप से मदद भी किया गया था।

गोली से जख्मी युवक की चिकित्सक डॉ. विकास ने बचाई जान-ऑपरेशन कर निकाला गोली

मंटु ने संघ के तरफ से उनके परिवार को हर समय सहयोग करने को आश्वस्त किया। शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मंटु एवं प्रखण्ड अध्यक्ष किंग अभिषेक क्षत्रप ने सरकार से मुआवजा की राशि एवं अनुकंपा के आधार पर शीघ्र नौकरी देने की मांग की।

भोजपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 637

प्रतिनिधिमण्डल में संघ के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मंटु,प्रखण्ड अध्यक्ष किंग अभिषेक क्षत्रप,दावां संकुल समन्वयक अभिषेक कुमार,जगदीशपुर महासचिव सह् प्रवक्ता चन्द्रदेव कुमार सिंह,शिक्षक विजय कुमार सिंह,रंजन कुमार,उमेश कुमार यादव आदि शामिल रहें।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular