Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Homeअन्यलूटपाट की साजिश रचते आरा में तीन बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

लूटपाट की साजिश रचते आरा में तीन बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

Jagdev Nagar Ara Criminals: एक देसी कट्टा और दो पीस सनफिक्स बरामद

  • खुलासा: हथियार के बल पर राहगीरों से करते हैं लूटपाट
  • पूछताछ में तीनों ने अपने दो अन्य दोस्तों का नाम भी बताया

Bihar/Ara:आरा शहर के नवादा थाने की पुलिस ने लूटपाट की साजिश रचते तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक के पास से एक देसी कट्टा और दो पीस सनफिक्स बरामद किया गया है। पकड़े गए बदमाशों में जगदेव नगर गली पांच निवासी आयुष तिवारी, गली नंबर आठ निवासी राजा बाबू सिंह और गली नंबर 12 निवासी आर्यन कुमार शामिल हैं।

हालांकि उनके दो साथी भागने में सफल रहे। दोनों की भी पहचान कर ली गयी है और धरपकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही है। Jagdev Nagar Ara Criminals पूछताछ में तीनों ने लूटपाट की साजिश करने के लिए इकट्ठा होने की बात स्वीकार की है। इसे लेकर पांचों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और अपराध की साजिश करने की प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

प्राथमिकी के अनुसार एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर रामनवमी और छठ को लेकर नवादा थाने के दारोगा चंदन कुमार भगत पुलिस बल के साथ सोमवार को विशेष गश्ती पर निकले थे। उसी दौरान जगदेव नगर गली नंबर पांच के सामने परती जमीन पर कुछ युवकों की भीड़ देखी गयी।

पुलिस भीड़ का कारण जानने पहुंची तो युवक भागने लगे। दो युवक तो भाग निकले, लेकिन तीन को पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान आयुष तिवारी के पास से कट्टा और सनफिक्स बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में तीनों ने बताया कि सभी मिलकर हथियार के बल पर राहगीरों से लूटपाट करते हैं। उसी के लिए सभी जमा हुए थे। पूछताछ में तीनों ने अपने दो अन्य दोस्तों का नाम भी बताया। अब पुलिस दोनों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

- Advertisment -

Most Popular