Friday, June 21, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारसुकमा ड्‌यूटी ज्वाइन करने जा रहे सीआरपीएफ जवान की सड़क हादसे में...

सुकमा ड्‌यूटी ज्वाइन करने जा रहे सीआरपीएफ जवान की सड़क हादसे में मौत

CRPF jawan Pradeep-बाइक सवार सीआरपीएफ जवान को ट्रैक्टर ने मारी थी ठोकर

इलाज के दौरान दिल्ली के एम्स में मंगलवार को जवान ने तोड़ा दम

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुधुआं गांव के समीप सड़क हादसे में सीआरपीएफ के एक जवान की मौत हो गयी। इलाज के दौरान दिल्ली के एम्स में मंगलवार को जवान ने दम तोड़ दिया। उनके शव का पोस्टमार्टम दिल्ली एम्स में कराया गया। मृत जवान धोबहां ओपी क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के पुत्र प्रदीप कुमार सिंह थे।

CRPF jawan Pradeep-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुधुआं गांव के पास रविवार को हुआ था हादसा

पढ़ें:- ब्रेस्ट कैंसर एवं सर्वाइकल (बच्चेदानी के मुंह) के कैंसर से कैसे बचें?

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

बताया जा रहा है कि जवान प्रदीप कुमार सिंह की छत्तीसगढ़ के सुकमा में पोस्टिंग हुई थी। रविवार को डय्‌टी ज्वाइन करने के वह बाइक से आरा रेलवे स्टेशन जा रहे थे। तभी धुधुआं गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी थी। इसमें जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। उन्हें इलाज के लिये पहले आरा के प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। वहां से दानापुर और फिर पटना के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। बेहतर इलाज के लिये एयर एंबुलेंस से जवान को दिल्ली एम्स ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान एम्स में उनकी मौत हो गयी। इसे लेकर जवान के पिता सत्य नारायण सिंह के बयान पर मुफस्सिल थाने में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस किया गया है।

छुट्टी में गांव आया था जवान, डयूटी पर जाने के दौरान गयी जान

आरा। धोबहां ओपी क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी सीआरपीएफ जवान कुछ दिनों पहले छुट्टी में गांव आये थे। इस दौरान वह अपने ससुराल बसंतपुर गांव चले गये थे। इस बीच उनकी पोस्टिंग छत्तीसगढ़ के सुकमा में कर दी गयी। ड्‌यूटी ज्वाइन करने रविवार को वह ससुराल से बाइक द्वारा ट्रेन पकड़ने आरा के रेलवे स्टेशन जा रहे थे। तभी ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी। इधर, जवान की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया। पत्नी सहित परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

पढ़ें:- मुखिया के बॉडीगार्ड के पास से तीन पिस्टल, मैगजीन और 35 गोलियां बरामद

पढ़ें:- परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
बिहार के आरा निवासी डॉ. कृष्ण कुमार एक भारतीय पत्रकार है। डॉ. कृष्ण कुमार हिन्दी समाचार खबरें आपकी के संपादक एवं न्यूज पोर्टल वेबसाईट के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular