Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News दानापुर मंडल के रेल प्रबंधक ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार से...

दानापुर मंडल के रेल प्रबंधक ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात

मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का चेक सीएम को सौंपा

दानापुर मंडल के कर्मचारियों, पर्यवेक्षकों, अधिकारियों एवं ईसीआरकेयू से स्वैच्छिक योगदान के रूप में एकत्र किया गया था रकम

महिला ने की थी लव मैरेज, दो बच्चें भी है

पटना (कृष्ण कुमार)। दानापुर मंडल के रेल प्रबंधक, सुनील कुमार ने सोमवार को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 (इक्यावन) लाख रुपये का चेक सीएम नीतीश कुमार को सौंपा। जिसे दानापुर मंडल के कर्मचारियों, पर्यवेक्षकों, अधिकारियों एवं ईसीआरकेयू से स्वैच्छिक योगदान के रूप में एकत्र किया गया था।

दानापुर मंडल टीम द्वारा की गई इस स्वैच्छिक पहल और सीएम राहत कोष में किए गए योगदान की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा काफी सराहना की गई और मंडल को अपनी शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का चेक सीएम को सौंपा
मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का चेक सीएम को सौंपा

चरपोखरी थाना के गड़हनी बाजार स्थित सहिला पुल पर हुआ हादसा

साथ ही पिछले 6 वर्षों में यानी 2014-15 से 2019-20 तक बिहार राज्य में किए गए विभिन्न रेलवे कार्यों का पूरा विवरण पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक एलसी त्रिवेदी द्वारा संकलित और तैयार किया गया एक विवरणी भी मुख्यमंत्री को भेंट स्वरूप प्रदान किया गया।

पूर्व मध्य रेल द्वारा किए गए अच्छे कार्यों की सराहना करते हुए उन्होंने महाप्रबंधक/पूर्व मध्य रेल की सराहना की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लॉक डाउन अवधि के बाद यह पहली बैठक थी।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर एवं रतन दुलारपुर के बीच निर्माणाधीन फोरलेन पर घटी घटना

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular