Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News विवाहिता की संदिग्ध मौत- जहर खाकर खुदकुशी की चर्चा

विवाहिता की संदिग्ध मौत- जहर खाकर खुदकुशी की चर्चा

महिला ने की थी लव मैरेज, दो बच्चें भी है

घटना बिहिया थाना क्षेत्र के बारा गांव स्थित मनभरना प्लस टू स्कूल के समीप घटी

मामी की हत्या में भांजा गया जेल-मामी पर चचेरे भाई के साथ गलत संबंध बनाने का दे रहा था दबाव

भोजपुर।बिहिया:-पति के प्रताड़ना से तंग एक विवाहिता ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।घटना बिहिया थाना क्षेत्र के बारा गांव स्थित मनभरना प्लस टू स्कूल के समीप रविवार को घटी। मृतका सुमन देवी बारा खरौनी निवास लोकनाथ राम की पत्नी थी।मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

शव उठाने और मामले की प्राथमिक जानकारी प्राप्त करने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा।क्योंकि ग्रामीणों द्वारा न कुछ बताया जा रहा था न ही कोई सहयोग किया जा रहा था।पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

वादा थाना क्षेत्र के रस्सी बागान मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह घटी घटना

महिला ने की थी लव मैरेज, दो बच्चें भी है

थाना अध्यक्ष द्वारा मृतका को विषैला पदार्थ खाने की संभावना जताते हुए बताया कि महिला ने लव मैरेज से शादी की थी जिससे उसके दो बच्चे भी हैं. उक्त महिला रविवार को हीं अपने ससुराल आयी हुई थी जहां पति-पत्नी में काफी झगड़ा हुआ था जिसके बाद महिला अपने बच्चों के साथ स्कूल के समीप आकर बैठ गयी और विषैला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

स्थानीय लोगो के अनुसार महिला बच्चों को लेकर बिहिया गयी थी जहां से लौटने के बाद स्कूल के समीप बैठ गयी।इसी दौरान वो बेहोश हुई।स्थानीय लोग जुटे तथा हाथ पैर दबाना शुरू किया।इसी क्रम में उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद परिजन शव को छोड़ बच्चों को लेकर मौके से हट गए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

कोरोना वारियर्स मीडियाकर्मियों को अंगवस्त्र देकर किया गया सम्मानित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular