Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home मनोरंजन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली

बिहार के रहनेवाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली। 34 वर्षीय अभिनेता जिन्होंने काई पो चे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और आखिरी बार छिछोरे में देखा गया था। बिहार के इस होनहार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव आज सुबह उनके बांद्रा स्थित घर पर लटका पाया गया। अभिनेता का जब शव खोजा गया तो उसके कुछ दोस्त भी घर पर थे। उसके घर के कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था और वह लटका हुआ पाया गया। मुंबई पुलिस की शुरुआती जांच में अवसाद से पीड़ित होने की बात सामने आ रही है।

Susant-singh-rajput-.jpg
Susant-singh-rajput-.jpg

मामी की हत्या में भांजा गया जेल-मामी पर चचेरे भाई के साथ गलत संबंध बनाने का दे रहा था दबाव

इस बिहारी अभिनेता ने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय के दम पर लोकप्रियता हासिल की, विशेष रूप से पवित्रा रिशता के साथ, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई, बड़े पर्दे पर कूदने से पहले। सुशांत ने चेतन भगत की बेस्टसेलिंग किताब द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ पर आधारित अभिषेक कपूर की काई पो चे के साथ बड़े पर्दे पर ब्रेक लिया। काई पो चे ने सुशांत सिंह राजपूत, एक छोटे शहर के लड़के, को लगभग रातोंरात प्रसिद्धि में पहुंचा दिया।

नवादा थाना क्षेत्र के रस्सी बागान मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह घटी घटना

2013 की काई पो चे के बाद, सुशांत ने परिणीति चोपड़ा के साथ शुद्ध देसी रोमांस में काम किया, और फिर कई फिल्में कीं।उन्हें आखिरी बार छिछोरे में श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था। यह नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म थी, जो कॉलेज के जीवन और बाद के वर्षों की कुंठाओं से निपटी।अचानक इस प्रतिभाशाली अभिनेता के सुसाइड की खबर से हलचल सी मच गई है। विगत दिनों बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं के निधन से जहां बॉलीवुड में एक शोक की लहर थी वही सुशांत सिंह राजपूत की निधन ने देश के लोगों को चौका दिया है।लोग अपने इस लोकप्रिय अभिनेता के अचानक सुसाइड निधन से काफी दुखी है

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

कोरोना वारियर्स मीडियाकर्मियों को अंगवस्त्र देकर किया गया सम्मानित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular