Tuesday, June 28, 2022
No menu items!
HomeNewsभोजपुर में बालू का अवैध स्टॉक जब्त करने गयी पुलिस टीम पर...

भोजपुर में बालू का अवैध स्टॉक जब्त करने गयी पुलिस टीम पर हमला-रोडे़बाजी व फायरिंग

बड़हरा थाना क्षेत्र के फूहां गांव की सोमवार की दोपहर की घटना

खनन पदाधिकारी के बयान पर बालू के अवैध भंडारण में जुटे 31 लोगों पर प्राथमिकी

अवैध भंडारण में जुटे बालू कारोबारियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस
आरा। भोजपुर में अवैध बालू कारोबारियों का दु:साहस दिनोदिन बढ़ता चला जा रहा है। अवैध कारोबारी अब पुलिस टीम पर हमला करने लगे हैं। सोमवार की दोपहर जिले के बड़हरा में अवैध कारोबारियों ने जिला खनन पदाधिकारी व पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

महिला ने की थी लव मैरेज, दो बच्चें भी है

इस दौरान टीम पर रोडे़बाजी व फायरिंग की गयी। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस कर्मी व खनन पदाधिकारी बाल-बाल बच गये। लेकिन सूत्रों के अनुसार तीन ग्रामीणों को छर्रा लगा हैं। घटना सोमवार की दोपहर फूहां बांध के समीप हुई।

खनन पदाधिकारी के बयान पर बालू के अवैध भंडारण में जुटे 31 लोगों पर प्राथमिकी

खनन पदाधिकारी व पुलिस बालू का अवैध स्टॉक जब्त करने गयी थी। इस सिलसिले में खनन पदाधिकारी प्रमोद कुमार के बयान पर बड़हरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसमें अवैध बालू के 31 कारोबारियों को नामजद किया गया है। 10-15 अज्ञात लोगों को भी आरोपित किया गया है।

चरपोखरी थाना के गड़हनी बाजार स्थित सहिला पुल पर हुआ हादसा

थानाध्यक्ष अवधेश कुमार के अनुसार फूहां में अवैध कारोबारियों द्वारा बालू का भंडारण किये जाने की शिकायत मिली थी। इसके आधार पर खनन पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम स्टॉक जब्त करने पहुंची थी। तभी अवैध कारोबारियों की ओर से रोडे़बाजी शुरू कर दी गयी। इस दौरान फायरिंग भी की गयी। अवैध कारोबारियों की ओर से दो-तीन राउंड गोली चलायी गयी है। इसके बाद सभी को खदेड़ दिया गया।उन्होंने बताया कि तीन ग्रामीणों को छर्रा लगने की बात सामने आ रही है।

अवैध भंडारण में जुटे बालू कारोबारियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

वहीं सूचना मिलने पर आरा सदर एसडीपीओ अजय कुमार भी दलबल के साथ पहुंचे और धरपकड़ अभियान शुरू कर दिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच और आरोपितों की धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। तीन ग्रामीणों को छर्रा लगने की भी छानबीन की जा रही है। बालू के अवैध कारोबार को हर हाल में खत्म किया जायेगा।

भोजपुर में बालू का अवैध स्टॉक जब्त करने गयी पुलिस टीम पर हमला-रोडे़बाजी व फायरिंग

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर एवं रतन दुलारपुर के बीच निर्माणाधीन फोरलेन पर घटी घटना

KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular