Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
HomeNewsप्रोग्राम कर शाहपुर लौट रही डांसर की सड़क हादसे में मौत, साथी...

प्रोग्राम कर शाहपुर लौट रही डांसर की सड़क हादसे में मौत, साथी जख्मी

Dancer Nagma – Jagdishpur accident: भोजपुर में बुधवार सुबह सड़क हादसे में एक डांसर की मौत हो गई। हादसे में उसकी एक साथी डांसर और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों गोवर्धन पूजा में डांस प्रोग्राम कर बाइक से शाहपुर लौट रहे थे ।

हाइलाइट :-

Election Commission of India
Election Commission of India

मृतका की पहचान नगमा के रूप में हुई, वह पेशे से डांसर थी

शाहपुर के नैना आर्केस्ट्रा में डांस सीखने आई थी नगमा

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

Dancer Nagma – Jagdishpur accident आरा/जगदीशपुर: बिहिया -बिहटा स्टेट हाइवे पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के गणपत टोला के पास बुधवार को सुबह सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ की एक महिला डांसर की मौत हो गई। वही हादसे में एक अन्य डांसर सहित दो आर्केस्ट्रा कर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए आरा सदर अस्पताल से इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार गोवर्धन पूजा के अवसर पर मोथी गांव में प्रोग्राम देने के बाद डांसर आर्केस्ट्रा कर्मियों के साथ बाइक से शाहपुर लौट रही थी। बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के गणपत टोला गांव के पास ट्रक ने बाइक को रौंद दिया और बाइक को 30 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई वही चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

मृतका की पहचान छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के देवढ़ी थाना क्षेत्र के बालू गांव की कान्हा की बेटी नगमा (16) के रूप में हुई है। वह पेशे से डांसर थी। अक्टूबर महीने में ही शाहपुर के नैना आर्केस्ट्रा में डांस सीखने आई थी। दूसरी डांसर रोशनी कुमारी(27) भी छत्तीसगढ़ से ही है। वो दुर्ग जिले के खेरागढ़ गांव की रहने वाली है। उसके पिता का नाम गोपीचंद है। घायल युवक देवनाथ सिंह (35) पीरो थाना क्षेत्र के मोथी गांव का रहने वाला है। उसके पिता का नाम भगवान सिंह है। रोशनी कुमारी डांसर है जबकि देवनाथ सिंह ऑर्केस्ट्रा में बैंड बजाने का काम करता है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!