Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाअब बिहिया स्टेशन पर रुकेगी वाराणसी-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस

अब बिहिया स्टेशन पर रुकेगी वाराणसी-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस

Bihiya station – Janshatabdi Express: जनशताब्दी एक्सप्रेस पटना जाने के क्रम में बिहिया में सुबह नौ बजकर 24 मिनट पर पहुंचेगी। दो मिनट रुकने के बाद आरा और पटना को रवाना होगी।

  • हाइलाइट :-
    • ट्रेनों के ठहराव को लेकर रेलवे बोर्ड ने जारी किया निर्देश
    • दोनो ट्रेनों को केंद्रीय मंत्री हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

Bihiya station – Janshatabdi Express आरा/बिहिया: आरा जंक्शन के अलावा आरा लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न स्टेशनों पर महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद आरके सिंह के प्रयास की बदौलत सुनिश्चित हुआ है। केंद्रीय मंत्री के प्रयास से आरा जंक्शन के विकास के साथ – साथ यहां से नई ट्रेनों का परिचालन भी शुरू हुआ है। साथ ही कई महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव भी सुनिश्चित हुआ।

इसी कड़ी में स्थानीय सांसद के प्रयास की बदौलत वाराणसी-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस (15125) ट्रेन का पूर्व मध्य रेलवे के बिहिया स्टेशन पर ठहराव सुनिश्चित हुआ है। वहीं पटना सासाराम पैसेंजर (03611) ट्रेन का कसाप स्टेशन पर ठहराव सुनिश्चित हुआ है। दोनों ट्रेनों के ठहराव को लेकर रेलवे बोर्ड ने निर्देश जारी किया है। दोनो ट्रेनों को केंद्रीय मंत्री हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

बता दें कि जनशताब्दी एक्सप्रेस पटना जाने के क्रम में बिहिया में सुबह नौ बजकर 24 मिनट पर पहुंचेगी। दो मिनट रुकने के बाद आरा और पटना को रवाना होगी। बिहिया में इस ट्रेन के काफी दिनों से ठहराव की मांग हो रही थी। वहीं पटना-सासाराम पैसेंजर आरा से शाम पांच बजकर 32 मिनट पर खुलेगी। इसके बाद पांच बजकर 45 मिनट पर कसाप स्टेशन पर रुकेगी।

मालूम हो कि पटना-सासाराम पैसेंजर स्पेशल कुछ सप्ताह से नगरी ग्राम हाल्ट पर रुकना शुरू हुई है। अब यह कसाप स्टेशन पर भी रुकेगी। दोनों ट्रेनों के ठहराव से बिहिया, कसाप और नगरी ग्राम क्षेत्र के लोगों को यात्रा में सहूलियत होगी। बताते चलें कि पटना- सासाराम पैसेंजर ट्रेन 17 नवंबर को कसाप में शाम 5.45 बजे रुकेगी एवं वाराणसी- पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस 18 नवंबर को बिहिया में सुबह 924 बजे रुकेगी।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular