Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरअनियंत्रित बाइक पुल से टकरा कर नदी में गिरी, युवक की मौत

अनियंत्रित बाइक पुल से टकरा कर नदी में गिरी, युवक की मौत

Dashrath Paswan इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

आरा। भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के कोसडीहरा पुल के समीप बीते शनिवार की शाम अनियंत्रित बाइक पुल से टकराकर नदी में गिर गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

खबरे आपकी जानकारी के अनुसार मृतक संदेश थाना क्षेत्र के संदेश वार्ड नंबर-8 निवासी स्व.द्वारिका पासवान का 36 वर्षीय पुत्र Dashrath Paswan दशरथ पासवान है। वह पेशे से मजदूर था। इधर, मृतक के परिजन ने बताया कि वह बीते शनिवार की सुबह बाइक से मजदूरी करने के लिए घर से निकला था। शाम में वह वापस घर लौट रहा था। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन उसे चकमा दे दिया।जिसके कारण उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पुल से टकराकर नदी में गिर गई। इसके बाद उसके साथियों के सहयोग से उसे नदी से बाहर निकाला गया था।

Dashrath Paswan- bike accident

पढ़ें- शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर में युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

आनन-फानन में उसे इलाज के लिए संदेश रेफरल अस्पताल लाया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद परिजन उसे इलाज के लिए पटना स्थित निजी अस्पताल में ले गए थे। जहां इलाज के दौरान उसने सोमवार की सुबह दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन शव को वापस गांव ले आये। इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

पढ़ें- एक ऐसा थाना जहाँ अपनी कुर्सी पर नही बैठते थानेदार

पढ़ें- अस्पताल आते-आते वीभत्स कैसे हो गया शव? एसपी के आदेश पर पुलिस तफ्तीश शुरू

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular