Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरगैस टैंकर से बुजुर्ग की मौत- आक्रोशित ग्रामीणों ने किया आवगमन बाधित

गैस टैंकर से बुजुर्ग की मौत- आक्रोशित ग्रामीणों ने किया आवगमन बाधित

Perhap Accident-गैस टैंकर ने बुजुर्ग को रौंदा, मुआवजे को लेकर जाम रहा रोड

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के पेरहाप (चंद्रगढ़) मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह गैस टैंकर ने सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को रौंद दिया। हादसे के दौरान उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने आरा-अरवल मार्ग को पेरहाप (चंद्रगढ़) मोड़ के समीप जाम कर दिया। रोड जाम होने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई एवं वाहनो का आवगमन बाधित रहा। Perhap Accident-सड़क जाम की सूचना पाकर सहार थाना इंचार्ज प्रमोद कुमार, सहार प्रखंड के अंचलाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपये का चेक दे कर एवं शीघ्र मुआवजे का आश्वासन देकर जाम को हटवाया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

पढ़ें- विश्व के सबसे बड़े यरवदा चरखे का हुआ लोकार्पण-गांधी जी के सपनों को साकार करने में लगे..

Perhap Accident-बेटी के ससुराल जाने के दौरान घटी घटना

जानकारी के अनुसार मृतक बुजुर्ग पेरहाप (चंद्रगढ़) गांव निवासी स्व. लंगड़ राम के 85 वर्षीय पुत्र जोगह राम है। वे पेशे से मजदूर थे। मृतक बुजुर्ग के परिजनों ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे वे रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव अपनी बेटी उषा देवी के ससुराल जा रहे थे। इसके लिए पेरहाप (चंद्रगढ़) मोड़ पर बस पकड़ने के लिए खड़े थे। उसी दरमियान गैस टैंकर ने उन्हें रौंद दिया।

पढ़ें- इंडियन प्रीमियर लीग(IPL)मुंबई इंडियन्स को 20 रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचा चेन्नई सुपरकिंग्स

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular