Saturday, October 16, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर: पंखे से लटका मिला 17 वर्षीया किशोरी का शव

भोजपुर: पंखे से लटका मिला 17 वर्षीया किशोरी का शव

Kritpura Suicide -घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

गीधा ओपी क्षेत्र के बीरमपुर (कृतपुरा) गांव में गुरुवार की शाम घटी घटना

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत बीरमपुर (कृतपुरा) Kritpura गांव में गुरुवार की शाम पंखे के कुंडी से लटका एक किशोरी का शव बरामद हुआ। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही गीधा ओपी प्रभारी पूनम कुमारी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

Kritpura Suicide-जानकारी के अनुसार मृतका गीधा ओपी क्षेत्र के बीरमपुर (कृतपुरा) गांव निवासी विंध्याचल माली की 17 वर्षीया पुत्री अनु कुमारी है। मृत किशोरी के चाचा निर्मल ने बताया की आज शाम जब घर मे कोई नही था। तभी उसने गले में दुपट्टा बांधकर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। जब परिजनों की उस पर नजर पड़ी, तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना पाकर स्थानीय थाना मौके पर पहुंच शव को नीचे उतारा।इसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

पढ़ें- विश्व के सबसे बड़े यरवदा चरखे का हुआ लोकार्पण-गांधी जी के सपनों को साकार करने में लगे..

Kritpura Suicide-मृत किशोरी ने खुदकुशी क्यों कि इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। दूसरी ओर गीधा ओपी प्रभारी पूनम कुमारी ने बताया कि मृत किशोरी के परिजनों द्वारा सूचना मिली कि उसने पंखे के कुंडी से लटक खुशी कर ली है। लेकिन उसने खुदकुशी क्यों की? इसका कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि मृत किशोरी अपने चार बहन एवं एक भाई ने तीसरे स्थान पर थी। मृत किशोरी के परिवार में मां तीन बहन काजल, राखी व कशक एवं एक भाई प्रीतम है। घटना के बाद मृत किशोरी के घर में कोहराम मच गया है।

Kritpura Suicide

पढ़ें- इंडियन प्रीमियर लीग(IPL)मुंबई इंडियन्स को 20 रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचा चेन्नई सुपरकिंग्स

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular