Saturday, October 16, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeपार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया...

पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

Vijay Shooting-विजय हत्याकांड में जेल कनेक्शनः

एंबुलेंस चलाने के वर्चस्व में की गयी माले नेता व पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे की हत्या

जेल में बंद कुख्यात धनजी यादव और उसके शागिर्दों सहित 12 पर प्राथमिकी 

एसपी द्वारा गठित एसआइटी ने हत्या में दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

अन्य की धरपकड़ को लेकर छापेमारी तेज, हर ठिकानों पर दबिश दे रही टीम

खबरे आपकी आरा। शहर के शीतल टोला निवासी भाकपा (माले) नेता गोपाल प्रसाद के बेटे विजय कुमार की एंबुलेंस चलाने के वर्चस्व में हत्या कर दी गयी। इस हत्याकांड में जेल कनेक्शन सामने आया है। इस मामले में भागलपुर जेल में बंद आरा के कुख्यात गैंगस्टर धनजी यादव और उसके शागिर्दों समेत 12 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मृत विजय कुमार के बेटे आयुष कुमार की तहरीर पर प्राथमिकी की गयी है। घटना में शामिल आरोपित शहर के मोतीटोला, लक्ष्मीचरण के हाता, आनंदनगर, चंदवा, मुफस्सिल के पिपरहियां और पटना के मनेर के रहने वाले हैं। आरोपितों में कुख्यात धनजी यादव का भाई और एक रिश्तेदार भी शामिल हैं। धनजी यादव उसके भाई मनजी यादव और महावीर टोला मठिया निवासी धर्मेंद्र यादव पर हत्या की साजिश करने का आरोप लगाया गया है। अन्य पर हत्या में शामिल होने का आरोप है। हत्या का कारण एंबुलेंस चलाने के वर्चस्व का विवाद बताया गया है।

Vijay Shooting-कहा है कि उसके पिता और गणेश यादव का एंबुलेंस चलता है। गणेश यादव का एंबुलेंस चलाने और वर्चस्व कायम करने के लिये उसके पिता की हत्या की गयी है। वहीं इस मामले में एसपी की ओर से गठित विशेष टीम द्वारा ने कुणाल और दीपू यादव उर्फ अविनाश रौशन को गिरफ्तार कर लिया है। दीपू यादव मनेर का रहने वाला और धनजी यादव के भाई का साला है। जबकि कुणाल पिपरहियां का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। इसमें पुलिस को कई सुराग मिले हैं। पुलिस दोनों की निशानदेही पर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। प्राथमिकी के अनुसार आयुष बुधवार की शाम सदर अस्पताल के गेट के समीप चाऊमिन खा रहा था। उसके पिता विजय कुमार भी वहीं खड़े थे। तभी अलग-अलग बाइक पर सवार नौ अपराधी पहुंचे और उसके पिता की गोली मार हत्या कर दी। 

Vijay Shooting-बेटा बोला: भागते रहे पिता और गोली मारते रहे बदमाश

Vijay Shooting

Vijay Shooting दर्ज प्राथमिकी में आयूष ने कहा कि उसके पिता भागते रहे और अपराधी गोली मारते रहे। बताते चलें कि शिवगंज का रहने वाला धनजी यादव कुख्यात अपराधी और शहर का बड़ा गैंगस्टर बताया जाता है। उसके खिलाफ दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं। उसकी अदावत मंटू गिरोह से रही है। धनजी यादव ने कुछ माह पहले आर्म्स एक्ट में कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। वह फिलवक्त भागलपुर जेल में है। जेल में रहने के बावजूद वह अपना गिरोह चला रहा है। विजय कुमार की हत्या से दोनों गिरोह के बीच टकराव बढ़ने की आशंका है।

दिन में पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

बुधवार को दोपहर में आरा शहर से सटे मुफ्फसिल थाना क्षेत्र पिपरहियां निवासी कुणाल के घर पार्टी मनी थी। उस पार्टी में सभी आरोपितों का जुटान हुआ था, जिसमें हत्या की प्लानिंग बनी थी। उसके बाद शाम में सदर अस्पताल के गेट पर माले नेता के पुत्र विजय कुमार को गोलियों से भून दिया गया। प्राथमिकी में भी इस बात की चर्चा की गयी है। इधर, पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना में कुछ ने लाइनर का भी किया है।

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular