Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरमाले नेता सह पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे की हत्या के खिलाफ...

माले नेता सह पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे की हत्या के खिलाफ रोड जाम

Shivganj Murder-शिवगंज चौक के समीप शव रख माले ने की सड़क जाम

अबतक नहीं करा गया माले नेता के बेटे के शव का अंतिम संस्कार

खबरे आपकी आरा। भाकपा माले नेता सह पूर्व वार्ड पार्षद गोपाल प्रसाद के पुत्र विजय कुमार की हत्या के बाद माले समर्थकों में काफी आक्रोश है। गुरुवार की सुबह माले समर्थक रोड पर उतर गये और जाम कर दिया। शिवगंज चौक के पास शव रख लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार नहीं कराया गया है। सुबह होते ही काफी संख्या में माले समर्थक सदर अस्पताल में जुटे हुए हैं। इसको देखते हुए पुलिस भी तत्पर है। नगर, नवादा थाना के अलावे पुलिस लाइन से अतिरिक्त जवानों को सदर अस्पताल में तैनात किया गया है।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने.

Shivganj Murder-बता दें कि बुधवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के समीप माले नेता गोपाल प्रसाद के पुत्र विजय कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद एसपी के बुलाने की मांग को लेकर परिजन पोस्टमार्टम नहीं होने दे रहे थे। रात्रि करीब 10 बजे एसपी विनय तिवारी सदर अस्पताल पहुंचे। एसपी के आश्वासन के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Shivganj Murder

एसपी श्री तिवारी ने बताया कि हत्या के हर पहलुओं की जांच की जा रही है। घटना किसने कारित की है? हत्या में कौन-कौन से लोग शामिल थे? हत्या का मुख्य कारण क्या है? इन पहलुओं पर जांच की जा रही है। इसको लेकर सहायक पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में 6 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है। जिसमें तेज-तर्रार पुलिस अफसरों को रखा गया है। एसआईटी घटनास्थल तथा आसपास के सीसीटीवी फुटेज को एकत्र कर अपराधियों की पहचान में जुटी हुई है। टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें- इंडियन प्रीमियर लीग(IPL)मुंबई इंडियन्स को 20 रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचा चेन्नई सुपरकिंग्स

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular