Friday, July 30, 2021
No menu items!
Homeराजनीतडिप्टी सीएम रेणु देवी ने कैट व्यावसायियो के साथ की वर्चुअल बैठक

डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कैट व्यावसायियो के साथ की वर्चुअल बैठक

खबरे आपकी बिहार/आरा: CAIT Businessmen कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के तत्वाधान में बुधवार को सूबे की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कैट भोजपुर के जिलाध्यक्ष एवं भाजपा व्यावसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन जी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा बैठक की। बैठक में कैट के प्रदेश अध्यक्ष अशोक वर्मा एवं विभिन्न पदाधिकारी एवं सभी जिले के सदस्य जुड़े रहे।

CAIT Businessmen-छोटे एवं लघु व्यवसायियों के 5 लाख तक का लोन माफ हो-प्रेम पंकज

बैठक में प्रेम पंकज उर्फ ललन ने भोजपुर सहित पूरे बिहार के कई व्यवसायियों के लिए अपनी बातों को रखा। प्रेम पंकज ने अपनी बात रखते हुए कहा कि जिस प्रकार से किसानों का फसल खराब हो जाने पर किसानों के लिए कर्ज माफ हो जाता है। उसी प्रकार छोटे एवं लघु व्यवसायियों को जो 5 लाख तक का लोन माफ किया जाए। बड़े व्यवसायियों को 16 महीने के ब्याज माफ किया जाए। अगर कर्ज माफ नहीं होगा, तो छोटे एवं मध्यम व्यावसायी एवं उनसे जुड़े उनके कर्मचारी आत्महत्या करने पर विवश हो जाएंगे

पढ़े : शाहपुर थाना क्षेत्र के हरीहरपुर गांव में युवक की हत्या,शादी की खुशी वाले घर मे छाया मातम

पढ़े : पेड़ पर लटका कर हत्या की आशंका,प्रेम-प्रसंग सहित हर एंगल से पुलिस छानबीन में जुटी

कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के तत्वाधान में आयोजित हुआ बैठक

कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के प्रदेश अध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा पूरे देश में 8 लाख 50 हजार व्यवसायी एवं 4 हजार तरह के व्यवसायी संगठन जुडे है। पुरे बिहार में 6 लाख व्यवसायी कैट से जुड़े हैं।
साथ ही साथ प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने कहा कि व्यवासायियो को कोविड-19 वारियर्स का भी अवार्ड मिलना चाहिए। क्योंकि वे अपनी जान जोखिम में डालकर हर संभव जरूरतमंद लोगों को प्रत्येक दिन सामान उपलब्ध करा रहे है। पूरे जिले में सभी व्यवसायियों ने कैट के साथ जुडकर कोरोना काल में जरुरतमंद लोगो के बीच राशन का वितरण किया है। वैसे व्यवासायियो को चिन्हित कर सम्मान देना चाहिए।

पढ़े : आरा-बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा में नोट बदलने के नाम पर उचक्कों ने 44 हजार रुपये उड़ाया

पढ़े : 25 मई 1967 को दुनिया ने पहली बार नक्सलवाड़ी वज्रनाद को सुना था,शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular