Saturday, May 15, 2021
No menu items!
HomeNewsडबल मर्डर सनसनी - बुजुर्ग को जिंदा जलाने वाले आरोपित को भीड़...

डबल मर्डर सनसनी – बुजुर्ग को जिंदा जलाने वाले आरोपित को भीड़ ने मार डाला, शव भी जलाया

Double murder in Bakari – एसडीपीओ सहित पुलिस के अफसर घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुटे

खबरे आपकी बिहार/आरा/उदवंतनगर: Double murder in Bakari भोजपुर जिले में सोमवार को बुजुर्ग को जिंदा जलाने वाले आरोपित की हत्या कर दी गयी। पीट-पीटकर हत्या करने के बाद भीड़ द्वारा उसके शव को भी जला दिया गया। घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव की दोपहर की है। जानकारी के अनुसार मरने वालों में उदवंतनगर के बकरी गांव निवासी डिग्री चौधरी (80) और ज्ञानचक गांव निवासी मुटुर यादव थे। इस वारदात के बाद दोनों गांव में तनाव बढ़ गया है।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार रावत और थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं बुरी तरह जल चुके दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिये आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि पुलिस हत्या के बाद शव जलाये जाने के मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रही है।

Double murder in Bakari -Ara
Double murder in Bakari

पढ़े :- रनी नहर से शुरू हुआ बवाल पवना बाजार तक पहुंचा और होने लगी दौड़ा-दौड़ी

आम की रखवाली कर रहे बुजुर्ग को मारपीट कर मार डाला, फिर आग में डाला

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि डिग्री चौधरी दोपहर को गांव के बधार में अपने आम के बगीचे की रखवाली कर रहे थे। तभी मुटुर यादव वहां आ पहुंचा। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। उसके बाद मुटुर यादव ने बुजुर्ग की हत्या कर शव को जला दिया।

आक्रोशित लोगों ने हत्या के आरोपित को भी पीट-पीट मार डाला

आरोपित की हत्या के बाद भीड़ ने उसके शव को भी जला डाला

घटना की सूचना मिलने पर भीड़ जमा हो गयी और मुटुर यादव को भी पीट-पीटकर मार डाला। उसके बाद उसके शव को भी वहीं जला दिया गया। पुलिस सूत्रों की मानें तो मृतक मुटुर यादव सनकी टाइप का था। पूर्व में वह अपनी पत्नी की भी हत्या कर चुका था। बेटे पर भी जानलेवा हमला किया था। हालांकि इस संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।

पढ़े :- सीरियल किलर के नाम से चर्चित है पवन,दर्ज है दो दर्जन अपराधिक मामले 

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular