Sunday, November 28, 2021
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूआरा से फरार प्रेमी युगल गुजरात से बरामद

आरा से फरार प्रेमी युगल गुजरात से बरामद

Facebook lover: कोर्ट के आदेश पर प्रेमी को जेल

खबरे आपकी सुनने में जरा अटपटा सा लगता है पर ये सच है, लड़किया भी अब फेसबुक पर सच्चा प्यार खोजने में पीछे नहीं रही, ताजा मामला भोजपुर जिले का है फेसबुक पर पहले जान-पहचान फिर दोस्ती और फिर मामला प्यार तक पहुंच गया, मामला यहां तक पहुंचा कि दोनों ने साथ में जीने मरने की कस्मे भी खा ली! आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र से फरार प्रेमी युगल को गुजरात से बरामद किया गया है। नवादा थाने के दारोगा सुरेश रविदास ने गुजरात पुलिस के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया। आरा लाये जाने के बाद कोर्ट के आदेश पर प्रेमी को जेल भेज दिया गया। जबकि प्रेमिका को घर भेज दिया गया। गिरफ्तार प्रेमी युपी का रहने वाला अंकित यादव है।

Facebook lover: गुजरात गये और मंदिर में कर ली शादी

Facebook lover
Facebook lover

पुलिस के अनुसार फेसबुक के जरिये दो साल पहले दोनों में दोस्ती हुई और उसके बाद प्यार हो गया। पिछले सितंबर माह में दोनों फरार हो गये। उसके बाद दोनों गुजरात गये और मंदिर में शादी कर ली। इधर, प्रेमिका के घरवालों की ओर से अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी। छानबीन में मोबाइल टावर लोकेशन के जरिये पुलिस को दोनों के गुजरात में होने की सूचना मिली।

इधर, आयर थाना क्षेत्र से एक अपहृत युवती और उसके प्रेमी को आरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। इसमें आरोपित प्रेमी शादीशुदा और दो बच्चों का बाप भी है।  ” न उम्र  की सीमा हो न जन्मो का बंधन जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन “

पढ़ें: बक्सर की सगी तीन बहनों को भगाने में भोजपुर के तीन प्रेमी गिरफ्तार

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular