Friday, December 2, 2022
No menu items!
Homeकारोबारआरा के प्रसिद्ध नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों के लिए आकर्षक छूट

आरा के प्रसिद्ध नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों के लिए आकर्षक छूट

Nagarmal Jewelers of Arrah:आरा शहर के सर्राफा बाजार में बढ़ी चहल -पहल

  • धनतेरस के त्योहार को लेकर दिया जा रहा छूट
  • सोने के आभूषण एवं हीरे जड़ित सोने के गहनो की मेकिंग पर भारी छूट

खबरे आपकी आरा। धनतेरस के त्योहार में अब कुछ दिन शेष रह गये हैं। इसको लेकर आरा शहर के सर्राफा बाजार में चहल -पहल बढ़ गई है। आभूषण के दुकानों की सजावट आदि की तैयारी शुरु हो गई है। धनतेरस को लेकर शहर के शिवगंज स्थित नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों को आकर्षक छूट दिया जा रहा है।

प्रोपराइटर उमेश बेरिया ने बताया कि धनतेरस के त्योहार को लेकर हमारे यहां गहनों की अच्छी रेंज मौजूद है। सोने से निर्मित नेकलेस, चेन, ब्रासलेट, अंगुठी, हार झुमका, कंगन, चुड़ी, गले का मंगलसूत्र, मंगटिका, नथिया, ताग-पाट, ढोलना आदि विभिन्न रेंज व आकर्षक डिजाइन में उपलब्ध है।

Nagarmal Jewelers of Arrah:ब्राण्डेड सिक्के एक ग्राम से लेकर दस ग्राम तक उपलब्ध

Nagarmal

इसके अलावे चांदी से निर्मित लक्ष्मी- गणेश समेत अन्य देवी-देवताओ की मूर्ति, चांदी से निर्मित पूजा की सभी सामग्री बिक्री के लिए मंगाए गए हैं। सोने के ब्राण्डेड सिक्के एक ग्राम से लेकर दस ग्राम तक उपलब्ध है। चांदी के नये-पुराने सिक्के भी बिक्री के लिए मंगाए गये है।

श्री बेरिया ने बताया कि धनतेरस के अवसर पर सोने के आभूषण एवं हीरे जड़ित सोने के गहनो की मेकिंग पर भारी छूट दी जा रही है। धनतेरस के दिन भीड़ भाड़ से बचने के लिए लोग गहनो और सोने चांदी के सिक्के व अन्य समानो की अग्रिम बुकिंग करा रहे हैं। ग्राहको की सहुलियत के लिए स्टाफो की संख्या बढ़ा दी गई है।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular