Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News रास्ता घेरने का विरोध करने पर महिला मुखिया के साथ मारपीट व...

रास्ता घेरने का विरोध करने पर महिला मुखिया के साथ मारपीट व छेड़खानी

कृष्णागढ़ थाना के बभनगांवा गांव की घटना, प्राथमिकी दर्ज

आरा। जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बभनगांवा गांव में रास्ता घेरने का विरोध करने पर महिला मुखिया के साथ मारपीट की गयी। इस दौरान मुखिया के साथ छेड़खानी भी की गयी और साड़ी खींच लज्जा भंग करने का प्रयास भी किया गया। इस संबंध में मुखिया इंदू उपाध्याय द्वारा नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर सोन नदी से मिला शव,घटना का कारण स्पष्ट नहीं, तफ्तीश में जुटी पुलिस

इसमें गोरख चौधरी, संजीत चौधरी, नंदबुटन चौधरी व हरिशंकर उपध्याय सहित अन्य को आरोपित किया गया है। सभी पर सरकारी जमीन पर दीवार खड़ी कर आम रास्ता रोकने और विरोध करने पर पंचायती के दौरान मारपीट व छेड़खानी करने का आरोप लगाया गया है।

प्राथमिकी के अनुसार आरोपितों द्वारा गुंडी मौजा की सरकारी जमीन (आम रास्ते) पर कब्जा कर लिया गया है। एक जमीन पर तो दीवार भी खड़ी कर दी गयी है। इसे लेकर कुछ ग्रामीणों द्वारा सीओ को आवेदन देकर जांच करने की मांग की गयी। मुखिया द्वारा भी डीएम को पत्र भेजकर जांच की मांग की गयी है।

शाहपुर के पावर हाउस रोड में किराना दुकानदार के पुत्र को बाइक सवार अपराधियो ने मारी गोली

पंचायती के दौरान की गयी मारपीट, साड़ी खींच लज्जा भंग करने का प्रयास

उसी क्रम में शुक्रवार की शाम मुखिया द्वारा पंचायत के ग्रामीणों की बैठक बुलायी गयी थी। उसमें मुखिया द्वारा सरकारी जमीन खाली करने बात कही गयी। इस पर सभी आरोपित भड़क उठे और मुखिया के साथ मारपीट की जाने लगी। इस दौरान उनकी साड़ी खोलने व लज्जा भंग करने का भी प्रयास किया गया। मुखिया के गले से सोने की चेन व लॉकेट भी निकाल लिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आक्रोश:-लोगों ने कहा दिब्या भारती व जोया खान की मौत पर पर्दा डालने वाली मुंबई पुलिस को अब बिहारी जान पर पर्दा डालना भारी पड़ने लगा है

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular