Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News सुशांत सिंह केस में बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने पहुंचे ips...

सुशांत सिंह केस में बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने पहुंचे ips विनय तिवारी को क्वोरंटीन किया गया

आक्रोश:-लोगों ने कहा दिब्या भारती व जोया खान की मौत पर पर्दा डालने वाली मुंबई पुलिस को अब बिहारी जान पर पर्दा डालना भारी पड़ने लगा है

खबरे आपकी: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने पहुंचे ips अधिकारी विनय तिवारी को क्वोरंटीन कर दिया गया। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक सोशल साइट से सार्वजनिक करते अपने किये गये पोस्ट में उन्होंने इसका जिक्र किया कि ये हैं बिहार cadre के IPS अधिकारी विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11 बजे रात में ज़बरदस्ती क्वोरंटीन कर दिया गया.SSR केस में जाँच करनेवाली टीम का नेतृत्व करने गए थे.अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!

नाबालिग चालको पर यातायात अधिनियम के तहत 25 हजार जुर्माना लगाया गया

ips अधिकारी विनय तिवारी को क्वोरंटीन किये जाने की खबर से महाराष्ट्र सरकार व मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर देश के लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है।इस प्रकार पहले से ही संदेह के घेरे में रही मुंबई पुलिस के साथ महाराष्ट्र सरकार पर अब सवालिया निशान उठने लगे है। आखिर सुशांत सिंह राजपूत के रहस्यमयी मौत का राज खोलने में लगी बिहार पुलिस टीम का सहयोग मुंबई पुलिस क्यों नही कर रही.?

सुशांत सिंह राजपूत हत्या केस में बिहार पुलिस ने जिस प्रकार से अपनी काबलियत की दस्तक मुंबई में दी है इससे नकाब ओढ़े कई सफेदपोश लोगों को अब डर सताने लगा है वही देश व बिहार के लोगो से सोशल साइट पर भी सुशांत सिंह राजपूत के हत्या से राज खोलने में लगी बिहार पुलिस का जमकर तारीफ कर रहे है लोगों ने अपने कमेंट में लिखा है ये दिब्या भारती व जोया खान की मौत पर पर्दा डालने वाली मुंबई पुलिस को अब बिहारी जान पर पर्दा डालना भारी पड़ने लगा है।

सुशांत सिंह केस में बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने पहुंचे ips विनय तिवारी को क्वोरंटीन किया गया

एक छोटा पान दुकानदार बना संवेदक, कराया 20 करोड़ का काम

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के पोस्ट पर पुलिस जवान से लेकर लोगों के कमेंट कुछ इस प्रकार है

सर का आदेश हो तो हम जैसे जवान वहां अपने अधिकारी महोदय की पूर्ण सुरक्षा स्वयं वहां जाकर देने को तैयार हैं ।
श्रीमान से विनती है कि विनय सर को क्वारंटाइन रहने देते हुए उन के जगह पर एक अन्य तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी महोदय को तुरंत भेजने की कृपा की जाय ।
जय हिन्द सर

अब समय आ गया है कि उत्तर प्रदेश और बिहार दोनो को मिल के लड़ाई लड़नी होगी
मुंबई पुलिस से ,साफ साफ पता चल रहा ह जनता को की पुलिस अपने ऊपर के सफेद कुर्ता वालो के इसारे पे चल रही है।पूरी इंडिया देख रहा है क्या चल रहा ह ।
DGP साहब आप लगें रहिये पूरी देश सही के साथ है

सर ये चीज़ आप समझिये जब बिहार के अधिकारियों के साथ ऐसा होता है तो बिहार के जनता के साथ क्या होता होगा दूसरे राज्यो में।।आपको जो करना है सो कीजिये दिखा दीजिये की बॉलीवुड में इस बार किसी बिहारी की जान गई है।वो ना दिब्या भर्ती है ना ही जिया खान ।ऐसे नही छोड़ेंगे।।हम सब आपके साथ है

आदरणीय डीजीपी महोदय यह तो बिहार की सम्मान एवं गरिमा प्रतिष्ठा की बात हो गई कोई आईपीएस अधिकारी को महाराष्ट्र सरकार ऐसे कैसे कर सकता है वह जाहिल नेता लोग हमारे आईपीएस अधिकारी को ऐसे कैसे कर सकता है ,अब समय आ गया है कि महाराष्ट्र सरकार को प्रशासनिक ताकत एवं शक्तियों का अनुभव कराया जाए./ जय हिंद

इस तरह के घटनाक्रम से यह साबित हो गया कि मुंबई पुलिस इस मामले को रफा-दफा करना चाहती है। दाल में कुछ काला है, सच्चाई का पता लगाना जरूरी है क्योंकि यह बिहार वासियों के सम्मान की लड़ाई है हम बिहारियों के हक की लड़ाई है। बिहार पुलिस पर्दा जरूर उठाएगी….. हम बिहार वासियों को भरोसा है!

कंटेनमेंट जोन में समस्त आवागमन मार्ग को पंचायत के मुखिया एवं वार्ड सदस्य के सहयोग से बांस-बल्ली लगाकर पूर्णतः लॉक करने का निर्देश

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular