Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News बालू कारोबारी की हत्या में प्राथमिकी-धरपकड़ को ले छापेमारी तेज

बालू कारोबारी की हत्या में प्राथमिकी-धरपकड़ को ले छापेमारी तेज

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के जवाहर टोला निवासी बालू कारोबारी पवन पासवान की हत्या में पुलिस की तफ्तीश तेज हो गयी है। पुलिस आपसी वर्चस्व सहित कई अन्य एंगल से हत्या की जांच कर रही है। वहीं हत्या में शामिल सूरज पासवान व उसके शागिर्दों की तलाश भी तेज कर दी गयी है। इधर, हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है।

सपा के छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने जगदीशपुर नपं के मुख्यपार्षद पर लगाए गंभीर आरोप

दोस्त सूरज पासवान सहित दो के खिलाफ दर्ज की गयी प्राथमिकी

बालू कारोबारी पवन के पिता राम अयोध्या राम के बयान पर दर्ज केस में सूरज पासवान व रोहतास जिले के सासाराम निवासी विपीन कुमार को आरोपित किया गया है। कहा गया है कि दोनों के बुलाने पर ही उनका बेटा पवन बंगाली हाता गया था। जहां गोली मार उसकी हत्या कर दी गयी। हालांकि प्राथमिकी में कारणों की चर्चा नहीं की गयी है। इससे पुलिस को केस की गुत्थी सुलझाने में कुछ परेशानी हो रही है।

 भोजपुर एसपी सुशील कुमार द्वारा नवादा एवं जगदीशपुर थाना इंचार्ज सहित 18 थाना इंचार्जो के वेतन भुगतान पर रोक

आपसी वर्चस्व व गैंगवार सहित अन्य एंगल से हत्या की तफ्तीश कर रही पुलिस

पुलिस सूत्रों के अनुसार बालू कारोबारी पवन व जवाहर टोला का सूरज कभी दोस्त थे। कुछ दिनों से इनके बीच विवाद हो गया था। उस विवाद की जांच की जा रही है। पुलिस की मानें तो सूरज पासवान का पहले से आपराधिक इतिहास है। वह हत्या के एक मामले में वांटेड भी है। पवन भी उसके साथ रहता था। हर एंगल से जांच की जा रही है। सूरज व विपीन की धरपकड़ के लिये छापेमारी भी की जा रही है।

राकेश गोस्वामी हत्याकांड का खुलासा-बहन के साथ देख कातिल बन गया दोस्त,कर दी हत्या

रविवार की शाम बंगाली हाता के समीप गोली मार की गयी थी हत्या

बता दें रविवार की रात आठ बजे घर से बुलाने के बाद पवन पासवान को बंगाली हाता के समीप गोलियों से भून दिया गया था। उसे नजदीक से चार से पांच गोलियां मारी गयी थी। शव का पोस्टमार्टम रात्रि में ही सदर अस्पताल में कराया गया।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular