Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरमछ्ली व्यावसायी हत्याकांड में 12 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

मछ्ली व्यावसायी हत्याकांड में 12 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

FIR registered against criminals-बड़हरा थाना क्षेत्र के बिराहिमपुर करजा गांव के समीप सोमवार की दोपहर घटी थी घटना

खबरे आपकी आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बिंद टोली मोहल्ला निवासी किसान बिन उर्फ कृष्णा कृष्णा बिन हत्याकांड में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है इस मामले में मृतक के भाई दिनेश बिन के बयान पर बड़हरा थाने में 12 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें प्रदुमन बिन, कुणाल बिन एवं कमलेश बिंद सहित 12 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है।

दर्ज एफआईआर में मृतक के भाई दिनेश बिन द्वारा कहा गया है कि मोहल्ले के ही प्रदुमन बिन से मछली व पोखर को लेकर विगत तीन साल से विवाद चला आ था। उसी विवाद को लेकर किसान बिन उर्फ कृष्णा बिन की गोली मारकर हत्या की गई है। हालांकि अभी तक इस मामले में एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उनके ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

बता दें कि सोमवार की दोपहर किसान बिन उर्फ कृष्णा बिन अपने दो दोस्त मुन्ना यादव एवं विनोद ठेकेदार के साथ बाइक से बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर घाट से मछली लेकर वापस लौट रहा था। उसी दरमियान बड़हरा थाना क्षेत्र के बिराहिमपुर करजा गांव के समीप बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी। गर्दन में गोली लगने से उसका दोस्त मुन्ना यादव भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।जिसके बाद उसका इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया था। वही उसके साथ रहा दूसरा दोस्त विनोद ठेकेदार बाल-बाल बच गया था।

FIR registered against criminals-मूंगफली विक्रेता को गोली मारने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस

आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवलिया छलका के समीप मूंगफली विक्रेता को गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज हो गया है। जख्मी मूंगफली विक्रेता के बयान पर बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। बता दें कि रविवार की रात आरा-सिन्हा मार्ग पर जगवलिया छलका और बभनगांवा पुल के बीच हथियारबंद अपराधियों ने छिनतई का विरोध करने पर मूंगफली विक्रेता को गोली मार दी। जख्मी मूंगफली विक्रेता यूपी का रहने वाला है। उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। गोली उसके पैर के जांघ में लगी हुई थी।

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular