Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Homeराजनीतनिकाय चुनाव में गड़बड़ी में तीस गिरफ्तार, हथियार और शराब बरामद

निकाय चुनाव में गड़बड़ी में तीस गिरफ्तार, हथियार और शराब बरामद

First phase election in Bhojpur:खबरे आपकी

  • पुलिस-प्रशासन की सख्ती से शांतिपूर्ण संपन्न नगर निकाय के पहले चरण का चुनाव
  • डीएम व एसपी सहित अन्य अफसर बूथों पर घूम-घूमकर लेते रहे जायजा

खबरे आपकी आरा: भोजपुर में नगर निकाय के पहले फेज का चुनाव रविवार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। पहले चरण में शाहपुर, जगदीशपुर व बिहिया नगर पंचायत के अलावे पीरो नगर परिषद के लिये कड़ी सुरक्षा में वोट डाले गए। इस दौरान सभी बूथों पर प्रयाप्त संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।

First phase election in Bhojpur: वहीं चुनाव में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गयी। इस दौरान चुनाव में गड़बड़ी करने के आरोप में तीस लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। वहीं हथियार, गोली और शराब भी बरामद की गयी। एसपी संजय कुमार सिंह द्वारा यह जानकारी दी गयी।

एसपी की ओर से प्रेस बयान जारी कर बताया गया है कि चुनाव के दौरान तीस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक हथियार, एक गोली, तीन वाहन और 24 लीटर शराब जब्त की गयी है। करीब सात सौ लीटर महुआ पास भी नष्ट किया गया है। चुनाव के दौरान पूरे दिन डीएम राजकुमार और एसपी संजय कुमार सिंह घूम-घूमकर बूथों का जायजा लेते रहे। इधर, एसडीपीओ राहुल सिंह और राजीव चंद्र सिंह भी पूरी टीम के साथ अपने इलाके में शांतिपूर्ण चुनाव कराने में जुटे रहे।

शराब और अवैध खनन सहित विभिन्न कांडों में 38 गिरफ्तार, पांच का सरेंडर

इधर, भोजपुर में अपराधियों और माफियाओं की धरपकड़ को लेकर अभियान में शराब एवं अवैध खनन सहित विभिन्न कांडों में पुलिस द्वारा 38 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

इस दौरान अवैध शराब की 39 भट्ठियां तोड़ी गयी और 14 हजार लीटर से अधिक महुआ पास नष्ट किया गया। वहीं 627 लीटर देशी शराब, एक कार, तीन बाइक, बालू लदे दो ट्रक और चार ट्रैक्टर जब्त किया गया है।

इधर, पुलिस की दबिश से विभिन्न कांडों के पांच आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर भी कर दिया गया। एसपी संजय कुमार सिंह के अनुसार अवैध खनन में चार, शराब के मामले में 26 आरोपितों जबकि दो वारंटियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में मारपीट, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के आरोपित भी शामिल हैं।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular