Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारक्रिकेट मैच देख लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

क्रिकेट मैच देख लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

Ranisagar Shahpur road accident:खबरे आपकी

  • हाईलाइट
    • शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर पुलिया के पास शुक्रवार शाम की घटना
    • आरा-बक्सर फोरलेन पर साइकिल सवार दो
    • छात्रों को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला
    • एक ने घटनास्थल, तो दूसरे छात्र ने अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम

Ranisagar Shahpur road accident: खबरे आपकी आरा: आरा-बक्सर फोरलेन पर शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर पुलिया के नजदीक शुक्रवार की शाम अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार दो दोस्तों को रौंद डाला। उसमें दोनों दोस्तों की मौत हो गयी। एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान आरा सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतकों में शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव निवासी मो. ऐनुल हक का 14 वर्षीय पुत्र मो.अदनान और फिरोज डफाली 14 वर्षीय पुत्र सेराज डफाली थे। दोनों दोस्त और गांव स्थित मदरसा में पढते थे। घटना को लेकर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।

सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। उसके बाद एक छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। दूसरे छात्र के परिजन शव लेकर घर चले गए। पुलिस के अनुसार दोनों छात्र शाहपुर से क्रिकेट का मैच देख शाम में एक ही साइकिल से घर लौट रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन द्वारा उनकी साइकिल में ठोकर मार दी।

इधर, छात्र सेराज डफाली के चाचा मुन्ना हाशमी ने बताया कि शुक्रवार शाम दोनों दोस्त साइकिल से शाहपुर फोरलेन पर निकले थे। उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद दिया। उसमें सेराज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त अदनान गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसके बाद उसे इलाज के लिए शाहपुर अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular