Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
HomeNewsअंतरास्ट्रीय खबरेंकार में मिले लाखों रुपए और शराब, चार नेपाली नागरिक गिरफ्तार

कार में मिले लाखों रुपए और शराब, चार नेपाली नागरिक गिरफ्तार

Nepali citizens arrested in Bihar: लाखों रुपए नगदी और शराब के साथ कार सवार चार नेपाली नागरिक गिरफ्तार

  • पटना-बक्सर फोरलेन पर मुफस्सिल थाने के दौलतपुर के पास पकड़े गए चारों
  • चार लाख 45 हजार नगद, दो बोतल अंग्रेजी शराब और एक कार जब्त
  • हरियाणा से लौट रहे थे चारों नेपाली नागरिक, छानबीन में जुटी पुलिस
  • एसपी बोले: प्राथमिकी दर्ज करने के बाद विभिन्न विभागों से करायी जा रही जांच

Bihar/Ara: भोजपुर में लाखों रुपए नकदी के साथ बंगाल नंबर की कार सवार चार नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास सेवाग्राम बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की गयी है। Nepali citizens arrested in Bihar-गिरफ्तार लोगों में नेपाल के झापा जिले के वृता मोड़ निवासी भानू भक्ता गधमेर, तेजपाल अग्रवाल, रमेश प्रसाद मैनाली और पंकज खोनाल शामिल हैं। चारों को पटना-बक्सर फोरलेन पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर पुल के पास रविवार की देर रात पकड़ा गया। कार से चार लाख 45 हजार रुपए नगद, करीब 1650 एमएल अंग्रेजी शराब और तीन मोबाइल बरामद किया गया। शराब बरामदगी को लेकर चारों के खिलाफ मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं जब्त रुपये की जांच की जा रही है।

23
23

जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाने की पुलिस रविवार की रात हाईवे पर पेट्रोलिंग में निकली थी। उस दौरान सुबह करीब तीन बजे दौलतपुर पुल के पास संदिग्ध स्थिति में खड़ी बंगाल नंबर की कार दिखी। संदेह के आधार पर कार की जांच की गयी, तो डिक्की से 750 एमएल की सील टूटी शराब की बोतल, पानी के एक बोतल से नौ सौ एमएल अंग्रेजी शराब और झोले से चार लाख 45 हजार रुपए नगद बरामद किया गया। उसके बाद कार सवार चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में चारों के नेपाली नागरिक होने की बात सामने आयी।

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि अबतक की जांच और पूछताछ के अनुसार चारों हरियाणा से आ रहे थे। वहां उनके दोस्तों द्वारा शराब की कुछ बोतलें दी गयी थी। कुछ पैसे भी दिया गया था। उसे लेकर चारों जा रहे थे। पकड़े गये नेपाली नागरिकों के हरियाणवी दोस्तों और पैसे के बारे में जानकारी ली जा रही है। मोबाइल के जरिए भी पता लगाया जा रहा है। वहीं प्राथमिकी दर्ज कर मामले की गहन छानबीन की जा रही है। विभिन्न विभागों द्वारा जांच करायी जा रही है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!