Wednesday, November 29, 2023
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूभोजपुर में इंटर की छात्रा से गैंगरेप, छह मनचले गिरफ्तार, दो मोबाइल...

भोजपुर में इंटर की छात्रा से गैंगरेप, छह मनचले गिरफ्तार, दो मोबाइल जब्त

Bara Gangrape आरा: भोजपुर के मुफस्सिल इलाके में इंटर की छात्रा से गैंगरेप और वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वीडियो बनाने में इस्तेमाल दो मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महकमपुर बारा गांव निवासी बाबुधन कुमार, संतोष कुमार, रंजीत कुमार, टुन्नु राय, विद्यानंद यादव व जगदीशपुर थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी परमात्म कुमार शामिल हैं। इनमें दो से तीन लड़कों पर दुष्कर्म करने जबकि अन्य पर वीडियो बनाने का आरोप है।

  • हाईलाइट:Bara Gangrape
    • दोस्त के साथ घुमने निकली इंटर की छात्रा से गैंगरेप में छह मनचले गिरफ्तार, दो मोबाइल जब्त
    • मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा गांव स्थित आम के बागीचे में मंगलवार की शाम हुई थी घटना
    • कोचिंग के बहाने आरा जाने के नाम पर दोस्त के साथ घुमने निकली थी कोईलवर इलाके की छात्रा
    • दोस्त के साथ मारपीट कर छात्रा के साथ दो-तीन मनचलों ने किया था दुष्कर्म
    • मेडिकल जांच और छात्रा का बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

एसपी प्रमोद कुमार द्वारा प्रेस बयान जारी कर घटना और गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है। एसपी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि कोईलवर इलाके की रहने वाली किशोरी कोचिंग करने जाने के नाम पर मंगलवार को गांव के ही दोस्त के साथ बाइक से घुमने निकल गयी थी। फोरलेन होते दोनों मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा गांव स्थित रोड किनारे पेड़ के पास खड़े थे। तभी दो बाइक पर सवार मनचले पहुंच गये। मनचलों द्वारा दोनों को सुनसान जगह पर देख नाम-पता पूछने लगे।

shahpur ranglal
shahpur ranglal

उस दौरान बाइक की चाबी छीन ली गयी और किशोरी के दोस्त के साथ मारपीट की गयी। उसके बाद किशोरी को आम के बागीचे में ले जाकर दो तीन लड़कों द्वारा दुष्कर्म किया गया। अन्य आरोपितों द्वारा घटना का वीडियो बना जा रहा था। सूचना मिलने पर आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एएसपी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी शुरू की गयी। उस दौरान टीम ने सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

@khabreapki
@khabreapki

वीडियो बनाने में इस्तेमाल दोनों मोबाइल भी जब्त कर लिया गया। इस मामले में किशोरी के बयान पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। मेडिकल जांच और बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने बताया कि घटना में शामिल मनचलों को कठोर सजा दिलाई जाएगी। टीम में मुफस्सिल और कृष्णगढ़ थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

Follow the Khabre Apki channel on WhatsApp
Follow the Khabre Apki channel on WhatsApp
- Advertisment -

Most Popular