Thursday, October 6, 2022
No menu items!
HomeNewsरास्ट्रीय खबरेंविशाखापट्नम से भोजपुर आ रही गांजे की बड़ी खेप औरंगाबाद में जब्त

विशाखापट्नम से भोजपुर आ रही गांजे की बड़ी खेप औरंगाबाद में जब्त

Ganja in Bihar-जब्त गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब दो करोड़ आंकी गई

चालक सहित गिरफ्तार दोनों भोजपुर जिले के गजराजगंज इलाके के रहने वाले

खबरे आपकी आरा। भोजपुर आ रही गांजे की एक बड़ी खेप औरंगाबाद पुलिस द्वारा जब्त की गयी है। भोजपुर के रहने वाले टैंकर चालक सहित दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। गांजे की खेप टैंकर में छुपा कर लायी जा रही थी। जब्त गांजा 20 क्विंटल है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ आंकी जा रही है। गांजे की यह खेप विशाखापत्तनम से भोजपुर के गजराजगंज इलाके में आ रही थी।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

Ganja in Bihar-गिरफ्तार तस्करों मे टैंकर चालक गजराजगंज ओपी के कुड़वां टोले नवादा बेन गांव निवासी मिथिलेश कुमार पासवान और उसी ओपी क्षेत्र के बीबीगंज गांव निवासी शिवकुमार महतो शामिल है। औरंगाबाद एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने दी।

एनएच-2 पर बारूण थाना क्षेत्र के सिरिस के समीप गांजे की हुई बरामदगी

टैंकर में छिपाकर ले जायी जा रही थी गांजे की खेप, चालक सहित दो गिरफ्तार

Ganja in Bihar-उन्होंने बताया कि शनिवार को विशाखापट्नम से गांजे की बड़ी खेप जीटी रोड के रास्ते भोजपुर जाने की सूचना मिली। इसके आधार पर एक टीम बनाकर घेराबंदी की गयी। इस क्रम में एनएच -2 जीटी रोड पर बारूण थाने की पुलिस द्वारा जाल बिछाया गया। उसके बाद एनएच पर सघन तलाशी अभियान शुरू किया गया। इसी दौरान सिरिस स्थित एक धर्मकांटा के पास पुलिस को एक टैंकर पर भारी मात्रा में संदिग्ध वस्तु लोड होने का संदेह हुआ। संदेह की पुष्टि के लिये उक्त वाहन की तलाशी ली गई, तो टैंकर से गांजे से भरा पांच-पांच किलो का 401 पैकेट बरामद किया गया। उसके बाद चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Ganja in Bihar
जब्त गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब दो करोड़ आंकी गई

पढ़ें- राखी के दिन नाग-नागिन लेकर बहन के घर पहुंचा था भाई, नागिन ने डसा

बताया कि गांजे का कुल वजन 2005 किलो है। अंर्तराष्ट्रीय बाजार में जब्त गांजे की कीमत दो करोड़ आंकी जा रही है। एसपी के अनुसार पूछताछ में दोनों तस्करों ने गांजा तस्करी के देशव्यापी नेटवर्क के बारे में काफी अहम जानकारी दी है। उसके आधार पर नेटवर्क में शामिल अन्य तस्करों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही है। बता दें कि भोजपुर का गजरागंज का इलाका गांजा तस्करी के लिये काफी बदनाम रहा है। इधर, भोजपुर पुलिस भी गिरफ्तार तस्करों और नेटवर्क की जांच कर रही है।

पढ़ें- अस्पताल पहुंच सीएम नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव ने पूर्व सांसद की बीमार पत्नी का जाना हाल

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular