Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home न्यूज़-रू-ब-रू प्रेमी से झगड़े के बाद प्रेमिका ने जहर खा की खुदकुशी की...

प्रेमी से झगड़े के बाद प्रेमिका ने जहर खा की खुदकुशी की कोशिश

Lover गंभीर हालत में प्रेमिका को बेहतर इलाज के लिये किया गया पटना रेफर

खबरे आपकी आरा शहर में सोमवार को प्रेमी से झगड़े के बाद एक किशोरी Lover द्वारा खुदकुशी की कोशिश की गयी। किशोरी ने गुस्से में प्रेमी के सामने ही जहर खा ली। इससे प्रेमिका की हालत बिगड़ गयी। आनन-फानन में उसको सदर अस्पताल लाया गया। प्राथमिकी उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिये उसे पटना रेफर कर दिया गया। घटना स्टेशन रोड की दोपहर की है। खुदकुशी का प्रयास करने वाली किशोरी पटना जिले की रहने वाली है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर नवादा थाना की पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस ने किशोरी के कथित प्रेमी से पूछताछ कर पूरी घटना की जानकारी ली।

नवादा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड की सोमवार दोपहर की घटना

बताया जाता है कि किशोरी सोमवार की दोपहर स्टेशन रोड कथित प्रेमी की दुकान पर पहुंच गयी। वहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों में  तीखी बहस होने लगी। बात बिगड़ते देख किशोरी ने प्रेमी के सामने ही जहर खा लिया। 

फेसबुक के जरिये हुआ प्यार, तो प्रेमी को खोजते आरा आ पहुंची किशोरी

फेसबुक के जरिये शुरू लव स्टोरी में उस समय दरार पड़ गयी। जब प्रेमिका प्यार का इजहार करने अपने प्रेमी के पास पहुंच गयी। प्रेमी और प्रेमिका के आमने-सामने आते ही प्यार झगड़े में बदल गया। उसके बाद प्रेमिका ने जहर खा ली। दरअसल हुआ यह कि पटना की किशोरी का आरा के एक छोरे से प्यार हो गया। एक माह पूर्व फेसबुक पर मिले नंबर के जरिये दोनों में बातचीत शुरू हुई।

पढ़े :- एक-दूसरे के भेद खोलने का लांछन लगा आपस में उलझे पति-पत्नी

देखते ही देखते बात दोस्ती में उसके बाद प्यार में बदल गई। बेकरारी जब ज्यादा बढ़ गयी, तो किशोरी प्रेमी से मिलने आरा के स्टेशन रोड स्थित उसकी दुकान पर पहुंच गयी। बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर प्यार में दरार पड़ गयी। उसके बाद किशोरी ने गुस्से में प्रेमी के सामने ही जहर खा ली, उसके बाद प्रेमी द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और गंभीर हालत में प्रेमिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया है।

Lover-Refar
प्रेमिका पटना रेफर
- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular