Monday, April 12, 2021
No menu items!
Home News पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक आरा एवं बक्सर स्टेशन का लिया जायजा

पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक आरा एवं बक्सर स्टेशन का लिया जायजा

GM Inspection : महाप्रबंधक ने किया पटना-बक्सर रेलखंड का किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण

खबरे आपकी GM Inspection पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक ललित चन्द्र त्रिवेदी द्वारा बुधवार को दानापुर मंडल के पटना-बक्सर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया। इस दौरान महाप्रबंधक आरा एवं बक्सर स्टेशन भी रूके, जहां उन्होंने इन स्टेशनों पर उपलब्ध यात्री सुविधा, सर्कुलेटिंग एरिया आदि का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक सुनील कुमार एवं अन्य वरिष्ठ उच्चाधिकारीगण उपस्थित थे।

पटना -बक्सर रेलखंड के विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण के क्रम में महाप्रबंधक आरा जंक्शन पर उपलब्ध यात्री सुविधा, साफ-सफाई आदि का गहन निरीक्षण किया, साथ ही आरा स्टेशन के दक्षिण दिशा में निर्माणाधीन नए स्टेशन भवन एवं बुकिंग ऑफिस तथा स्टेशन के मुख्य द्वार के सौंदीकरण कार्य का भी महाप्रबंधक ने अवलोकन किया। इसी क्रम में महाप्रबंधक बक्सर स्टेशन भी रूके, जहां उन्होंने बक्सर स्टेशन, सर्कुलेटिंग एरिया आदि का गहन निरीक्षण किया।

पौराणिक और ऐतिहासिक महत्त्व को लेकर बक्सर स्टेशन भवन को उसी के अनुरुप किया जाएगा विकसित

पढ़े :- ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रैक पर सोकर खुदकुशी कर रहे अधेड़ की बचाई जान

बक्सर में महाप्रबंधक ने कहा कि आरओबी के रेल भाग का निर्माण शीघ प्रारंभ हो जाएगा, साथ एप्रोच का कार्य शीघ्र पूरा हो सके इसके लिए राज्य सरकार से अनुरोध किया जाएगा, ताकि गुड्स शेड जाने वाली गाड़ियों के आवागमन में सहूलियत हो। महाप्रबंधक ने आश्वस्त किया कि बक्सर के पौराणिक और ऐतिहासिक महत्त्व को देखते हुए बक्सर स्टेशन भवन को उसी के अनुरुप विकसित किया जाएगा।

पढ़े :- सीता और अनीता ने बचायी ट्रेन हादसे तो मिला पुरस्कार

GM Inspection-Ara station
GM Inspection-Ara stationपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक आरा एवं बक्सर स्टेशन का लिया जायजा
- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular