Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News बिहार ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रैक पर सोकर खुदकुशी कर रहे अधेड़...

ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रैक पर सोकर खुदकुशी कर रहे अधेड़ की बचाई जान

Sleeping track in Ara – आरा में रेलवे ट्रैक पर सोकर अधेड़ ने किया खुदकुशी का असफल प्रयास

खबरे आपकी : आरा रेलवे स्टेशन के पास में पश्चिमी गुमटी के समाप स्टार्टर सिग्नल के समीप एक अधेड़ ने रेलवे ट्रैक पर सोकर (Sleeping track in Ara) खुदकुशी का असफल प्रयास किया। हालांकि ट्रेक से गुजर रही श्रमजीवी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर उक्त व्यक्ति की जान बचाई। इसके बाद परीक्षार्थियों ने उसे ट्रैक से उठाया। इधर, सूचना मिलते ही आरपीएफ मौके पर पहुंच उसे पकड़ कर थाने में ले आई। इस दौरान उक्त अधेड़ को किसी प्रकार की चोटे नहीं आई।

आरा रेलवे स्टेशन के पश्चिमी गुमटी के स्टार्टर सिग्नल की घटना

ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रेलवे ट्रैक पर अधेड़ की बचाई जान

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज दोपहर आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो से श्रमजीवी एक्सप्रेस जैसे ही बक्सर की ओर रवाना हुई। तभी अचानक पश्चिमी गुमटी के स्टार्टर सिग्नल के समीप एक व्यक्ति आकर रेलवे ट्रैक पर सो गया। जैसे ही रेल ड्राइवर की नजर उस व्यक्ति पर पड़ी, तभी उसने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर उसकी जान बचाई। इसके बाद वहां मौजूद परीक्षार्थियों के द्वारा उसे ट्रक से उठाया गया और आरपीएफ पुलिस के हवाले कर दिया।

इधर, आरपीएफ इंस्पेक्टर शंभूनाथ राम ने बताया कि हमें सूचना मिली की जैसे ही श्रमजीवी एक्सप्रेस दो नंबर प्लेटफार्म से खुली, तभी एक विक्षिप्त व्यक्ति उसी ट्रैक पर आकर सो गया। हालांकि श्रमजीवी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने अपने सूझबूझ से इमरजेंसी ब्रेक लगाकर उसकी जान बचा ली। इसके बाद उसे आरपीएफ थाना लाया गया है। हादसे में उसे किसी प्रकार की चोट नहीं आई है एवं उसके परिजनों को सूचना कर दिया गया है।

पढ़े :- गांव से लेकर खेत-खलिहान तक होती रही धंधेबाजों की खोज

पढ़े :- आरा में व्यवसायी रहे हैं अपराधियों के साफ्ट टारगेट पर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular