Sunday, July 14, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारऑटोमेटिक पिस्टल भिड़ा पटना के सिपाहियों से लूटपाट करने वाला गिरफ्तार

ऑटोमेटिक पिस्टल भिड़ा पटना के सिपाहियों से लूटपाट करने वाला गिरफ्तार

  • नगर थाना क्षेत्र के रघुटोला से मंगलवार की रात पकड़ा गया लुटेरा
  • गीधा ओपी क्षेत्र के ज्ञानपुर के पास पिछले साल जून में हुई थी लूटपाट
  • शादी समारोह से लौट रहे कार सवार सिपाही से हुई थी मोबाइल और नगदी की लूट

Golu arrested Raghutola Ara आरा: पटना-बक्सर फोरलेन पर गीधा ओपी क्षेत्र के ज्ञानपुर पुल के पास पिछले साल पटना के दो सिपाहियों से लूटपाट के मामले में पुलिस द्वारा एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह आरा नगर थाना क्षेत्र के रघुटोला मोहल्ला निवासी स्व. धर्मपाल यादव का पुत्र गोलू कुमार है। तकनीकी सूत्र और लोकल इनपुट के जरिए मंगलवार की रात उसे उसके घर से गिरफ्तार किया गया। उसने लूट में शामिल होने की बात भी स्वीकार कर ली है और घटना में शामिल अपने अन्य साथियों का नाम भी बताया है। पुलिस उसकी निशानदेही पर अन्य लुटेरों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है।

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पिछले साल जून माह में एक शख्स के साथ लूटपाट की गर्यी थी। उस मामले में लूटे गये सामान की बरामदगी और अपराधियों की धरपकड़ को एएसपी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में टीम काम कर रही थी। तकनीकी सूत्र के जरिए टीम ने लूट में शामिल नगर थाने के रघुटोला निवासी गोलू कुमार की पहचान की। उसके बाद मंगलवार की रात मिली सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं लूटकांड में शामिल अन्य अपराधियों की धरपकड़ को छापेमारी की जा रही है। टीम में गीधा ओपी इंचार्ज भी शामिल थे।

Golu arrested Raghutola Ara: दोस्त की बहन की शादी से लौट रहे सिपाहियों से लुटेरों ने की थी लूटपाट

लूट की यह वारदात सिपाही जन्मेजय कुमार और प्राकेश कुमार के साथ हुई थी। दोनों पटना जिला बल में तैनात थे। उस मामले में जन्मेजय कुमार के बयान पर गीधा ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उसमें कहा गया था कि वह पिछले साल 12 जून को अपने दोस्त की बहन की शादी में आरा के मुफस्सिल थाने के पीपरा जयपाल गांव आया था। देर रात वह कार से अपने एक अन्य सिपाही दोस्त प्राकेश कुमार के साथ पटना लौट रहा था।

बक्सर-पटना फोरलेन पर ज्ञानपुर/धनुपरा पुल के पास रास्ता खराब होने के कारण कार की रफ्तार कम थी। तभी आठ से दस की संख्या में बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर उनकी कार घेर लिया गया। ऑटोमेटिक पिस्टल से लैश लुटेरों द्वारा हथियार कॉक कर बार-बार धमकी भी दी जा रही थी। उस दौरान लुटेरों द्वारा दोनों का मोबाइल और करीब सात हजार छीन लिया गया था। अपराधी प्राकेश कुमार का एटीएम, क्रेडिट, आधार, पैन और पुलिस आई कार्ड भी छीन ले गए थे। तब किसी तरह दोनों मौका देखकर कार लेकर भागे। उसके बाद भी अपराधियों द्वारा दोनों का पीछा किया गया था।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular