Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home राजनीत गोविंद कुमार बने ओबीसी महासभा छात्र मोर्चा के प्रदेश सचिव

गोविंद कुमार बने ओबीसी महासभा छात्र मोर्चा के प्रदेश सचिव

आरा।सहार(जितेंद्र कुमार) गोविंद कुमार को ओबीसी महासभा छात्र मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पंकज यादव ने प्रदेश सचिव के पद पर मनोनीत किया है। प्रेस विज्ञप्ति जारी कर गोविंद कुमार को प्रदेश सचिव मनोनीत करने की जानकारी दी गयी। ओबीसी के सदस्यों ने कहां कि गोविंद कुमार के नेतृत्व में ओबीसी लोगों का विकास पूरे जिले में ही नहीं प्रदेश में भी होगा।

घुस लेना देना दोनों अपराध है पांच लाख का आरोप साबित करें मुख्यपार्षद- भोला खां

वही गोविंद कुमार ने प्रदेश अध्यक्ष पंकज यादव के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहां की जिस उद्देश्य से मेरे कंधे पर जिम्मेदारी दी है उसे भली-भांति पूर्वक पूरा करने का काम करेंगे। ओबीसी हितों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ संवैधानिक अधिकारों के प्रति लोगों को हक व अधिकार दिलाने के लिए सदैव संघर्षरत रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कोविड-19 को लेकर डीएम, सीएस, सदर अस्पताल के अधीक्षक व अन्य अफसरों के साथ की समीक्षात्मक बैठक

वही गोविंद कुमार के मनोनय पर राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष बीरबल यादव, तरारी विधानसभा राजद के पूर्व प्रत्याशी अदीप रिजवी,भोजपुर जिला परिषद अध्यक्ष आरती देवी, प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक रंजन, पेरहाप पंचायत मुखिया सतीश शर्मा, उप मुखिया हरे कृष्णा सिंह, बीआरपी मुरारी शर्मा, , सामाजिक कार्यकर्ता मनोज कुमार सिंह, पूर्णिया मीडिया प्रभारी वकील टाइगर, महावीर यादव, विजेंद्र कुमार, पंकज कुमार, धन बाबू कुमार आदि राजद नेताओं द्वारा बधाई दी गयी।

गोविंद कुमार बने ओबीसी महासभा छात्र मोर्चा के प्रदेश सचिव

भोजपुर में 29 पुलिस कर्मियों का तबादला-पुलिस लाइन से भेजे गये थाना सहित अन्य कार्यालय

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular