Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा लोकसभाडीआईजी ने मोहर्रम पर्व की तैयारी को लेकर की समीक्षा बैठक

डीआईजी ने मोहर्रम पर्व की तैयारी को लेकर की समीक्षा बैठक

Guard of Honor to DIG आरा: मुहर्रम पर्व की तैयारी की समीक्षा के लिए गुरुवार को आरा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शाहाबाद रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक नवीन चन्द्र झा का आगमन हुआ। इस दौरान उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर (Guard of Honor to DIG) दिया गया।

डीआईजी ने मोहर्रम पर्व की तैयारी को लेकर निरोधात्मक कार्रवाई, बंधपत्र की कार्रवाई, डीजे वालों को नोटिस, जुलूस की संख्या, जुलूस का सत्यापन, बल की प्रतिनियुक्ति तथा अन्य महत्वपूर्ण चीजों की समीक्षा की गई। साथ ही साथ पर्व को लेकर तमाम जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

समीक्षा बैठक में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार, जिले के सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक के साथ-साथ बक्सर जिले के भी दोनों अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहें।

53 सौ लोगों पर 107 की निरोधात्मक कार्रवाई

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया की मोहर्रम के अवसर पर पूरे जिले में लगभग 5300 लोगों पर 107 की निरोधात्मक कार्रवाई तथा लगभग 2800 लोगों पर बंधपत्र की कार्रवाई हुई है। इसके साथ पूरे जिले में लाइसेंसी 161 से ज्यादा जुलूस सत्यापित किए गए हैं तथा अन्य को सत्यापित किया जा रहा है। सभी जगह फ्लैग मार्च के साथ-साथ संयुक्त आदेश के अनुसार सभी संवेदनशील स्थलों पर प्रतिनियुक्ति सुनिश्चित की जा रही है

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular