Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeखेलक्रिकेटMahuli cricket tournament: फाइनल मैच में गुंडी ने बलुआ को हराया

Mahuli cricket tournament: फाइनल मैच में गुंडी ने बलुआ को हराया

Mahuli cricket tournament: गुंडी के खिलाड़ी मूचू ने 5 बाॅल पर लगाये 5 छक्के

सदर प्रखंड के महुली गांव में आयोजित हुआ फाइनल मैच

खबरे आपकी बिहार आरा। सदर प्रखंड के महुली गांव में रविवार को बाबा क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच का आयोजन हुआ। फाइनल मैच गुंडी एवं बलुआ गांव के बीच खेला गया। जिसमें गुंडी की टीम ने उच्चस्तरीय खेल का प्रर्दशन करते हुए बलुआ की टीम को 3 विकेट से हराया।

मुख्य अतिथि डॉ. पीसी कम्प्यूटर सेन्टर के निर्देशक डॉ. विकास कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का उद्घाटन किया। मौके फर उन्होंने कहा कि आगे चलकर यही ऊर्जावान खिलाड़ी विश्व के पटल पर भारत का नाम ऊंचा करते हैं और करते आए हैं। निर्धारित 12-12 ओवर के फाइनल मैच में बलुआ की टीम ने टॉस जीत कर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया।

Mahuli cricket tournament:मैन ऑफ द सीरीज एवं मैन ऑफ द मैच मूचू

Mahuli cricket tournament

बल्लेबाजी करने उतरी बलुआ की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुंडी की टीम ने 10 ओवर 3 बाॅल में ही जीत हासिल कर सीरीज को अपने नाम कर लिया। गुंडी गांव के खिलाड़ी मूचू ने 5 बाॅल पर 5 छक्के लगाकर मैन ऑफ द सीरीज एवं मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अपने नाम किया।

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में सागरजी निदान हॉस्पिटल से अंशु सिंह, दिव्य भास्कर स्कूल से धनंजय, साकेत सर ज्ञान प्रकाश, सहदेव सिंह, उदय नारायण सिंह, कृष्ण सिंह थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में आयोजनकर्ता राकेश कुमार सिंह, सुधीर सिंह, अंपायर रूप में पप्पू सिंह एवं पपलू, स्कोरर दीपू , कॉमेंटेटर संतोष कुमार सिंह एवं व्यवस्थापक संतोष कुमार एवं रणधीर कुमार सिंह का योगदान रहा। मालती तकनीकी एवं सामाजिक कल्याण संस्थान द्वारा संचालित डॉ. पीसी निःशुल्क कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र के द्वारा सभी विजेता खिलाड़ियों को टैली एकाउंटिंग कोर्स निःशुल्क दिया गया है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular