Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर बैंकिंग के माध्यम से भी मानवता की सेवा मे लगा रहा :-...

बैंकिंग के माध्यम से भी मानवता की सेवा मे लगा रहा :- हरेराम ओझा

Hareram Ojha : सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह में सम्मानित हुए हरेराम ओझा

खबरे आपकी शाहपुर: शाखा प्रबंधक हरेराम ओझा (Hareram Ojha) के रिटायर्ड होनो पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के कारनामेपुर शाखा के कर्मियों द्वारा उन्हें सम्मानित कर भावभीनी विदाई दी गई। श्री ओझा ने कहा कि मेरे लिए यह भावुक क्षण है। शायद यह एक संयोग ही है कि इसी बैक के शाखा में 35 वर्ष पूर्व 16 मार्च1986 को योगदान दिया और इसी बैक से आज रिटायर्ड हो रहा हूं।

अपने पुरे कार्यकाल के दौरान सीमित संसाधनों में भी बैंकिंग के माध्यम से भी मानवता की सेवा करने में लगा रहा। लोगो द्वारा आपकी स्वीकार्यता ही आपकी पूंजी है। इस दौरान बैंक मैन्युअल से डिजिटल में परिवर्तित हुआ। कोरोना महामारी जैसे संकट में कार्य करने का अनुभव मिला। ग्राहकों के प्रति निष्ठा व कर्तव्य पूर्वक रहते हुए उनकी समस्याओं के निष्पादन करना ही पहचान होनी चाहिए।

ट्रक और कार की भिड़ंत में पत्रकार समेत दो की मौत

इसके साथ ही बैंक में पुराने व नए कार्य करने वाले साथियों ने कहा कि ओझा सर ने अभिवावक की तरह हमेशा राह दिखाते रहे। कभी लगा ही नही कि हमलोग अधिकारी के साथ काम कर रहे हो। बैंक के शाखा प्रबंधक आशुतोष मिश्रा ने कहा कि ओझा सर की तरह लोग कभी रिटायर्ड नही होते सामाजिक जीवन में हमेशा बने रहते है। इस अवसर पर राजीव रंजन, रणवीर आनंद इटवा, सहायक प्रबंधकमनीष कुमार, शाखा प्रबंधक सलेमपुर, रवि रंजन अभय तिवारी सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular