Sunday, October 17, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा से बडी खबरः लोहे एवं सीमेंट-छड़ की दो दुकानों में लूटपाट,...

आरा से बडी खबरः लोहे एवं सीमेंट-छड़ की दो दुकानों में लूटपाट, विरोध पर फायरिंग

Loot in Ara शहर के नवादा थाना क्षेत्र के माल गोदाम के समीप की शनिवार शाम की वारदात

खबरे आपकी Loot in Ara आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के माल गोदाम के समीप स्थित लोहे एवं सीमेंट-छड़ की दो दुकानों में शनिवार की शाम लूटपाट की गयी। इस दौरान दोनों दुकान से तकरीबन 80 हजार रुपये लूट लिये गये। लूटपाट का विरोध करने पर दुकान के स्टाफ के साथ मारपीट और फायरिंग भी की गयी। बदमाशों द्वारा दो राउंड फायरिंग किये जाने की बात कही जा रही है। हालांकि फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

लूटपाट और फायरिंग की वारदात शाम करीब साढे छह एवं सात बजे के बीच की है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। अपराधियों संख्या आधा दर्जन बतायी जा रही है। सरेशाम लूट व फायरिंग की इस वारदात से शहर में सनसनी मच गयी। सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी और अपराधियों की पहचान और धरपकड़ शुरू कर दी गयी।

आधा दर्जन की संख्या में थे बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

Loot in Ara जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम करीब साढे छह एवं सात बजे के बीच आधा दर्जन की संख्या में रहे बाइक सवार हथियारबंद बदमाश नवादा थाना के माल गोदाम स्थित कालूराम-बाबूराम की दुकान और विजय इंजीनियरिंग पर पहुंचे और हथियार के बल पर लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान अपराधियों ने नगदी की लूटपाट की। विरोध करने पर दुकान के कर्मियों के साथ मारपीट की गयी। इस दौरान काउंटर भी पलट दिये गये और पैसे लूट लिये गये। विरोध करने पर अपराधी फायरिंग करते भाग निकले।

अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस, पहचान को ले खंगाल रही सीसीटीवी

हालांकि अपराधियों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की पहचान कर रही है। बताया जाता है कि अपराधी पहले कालूराम-बाबूलाल की दुकान पर लूटपाट किए उसके बाद विजय इंजीनियरिंग की दुकान में लूटपाट करने पहुंचे। एसपी हर किशोर राय ने बताया कि 70 से 80 हजार की लूट की गयी है। फायरिंग में कोई जख्मी नहीं है। अपराधियों की पहचान और धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है।

प्रेम पंकज उर्फ ललन ने भुक्तभोगी व्यवसायियों से की मुलाकात

लूटपाट व फायरिंग में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग एसपी से की

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के माल गोदाम के समीप शनिवार की शाम लोहे एवं छड़-सीमेंट के दो बड़े दुकानो में लूटपाट एवं फायरिंग की घटना की व्यवसायियो ने निंदा की है। वारदात की सूचना मिलते ही भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक एवं कैट जिला शाखा के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने भुक्तभोगी व्यावसायियो से मुलाकात कर वारदात की पुरी जानकारी प्राप्त की। प्रेम पंकज उर्फ ललन ने दोनो दुकानो में हुए लूटकांड व फायरिंग में शामिल सभी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग एसपी से की है।

ट्रक और कार की भिड़ंत में पत्रकार समेत दो की मौत

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular