Monday, October 3, 2022
No menu items!
HomeNewsरास्ट्रीय खबरेंआरोपी के मोबाइल ऑन होते ही भोजपुर पहुंची हरियाणा स्पेशल ब्रांच पुलिस:...

आरोपी के मोबाइल ऑन होते ही भोजपुर पहुंची हरियाणा स्पेशल ब्रांच पुलिस: आँगन की खुदाई

Haryana Special Branch Police: आइपीएस अधिकारी के घर चोरी के मामले में भोजपुर पहुंची हरियाणा पुलिस

सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के रन्नी गांव के युवक पर चोरी करने का आरोप

गिरफ्तार आरोपित के घर की तलाशी बाद भी नहीं मिले जेवर और पैसे

खबरे आपकी बिहार आरा। हरियाणा के एक आइपीएस अधिकारी के घर से चोरी गये लाखों के जेवर और नगदी की बरामदगी को ले स्पेशल ब्रांच की टीम गुरुवार को भोजपुर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के रन्नी गांव निवासी ब्रजेश कुमार उर्फ कुनु के घर तलाशी ली। सिकरहट्टा थाना पुलिस की मदद से हरियाणा स्पेशल ब्रांच द्वारा आरोपित ब्रजेश से उसके आंगन की खुदाई भी करायी गयी। लेकिन जेवर और नगदी की बरामदगी नहीं हो सकी। उसके बाद पुलिस आरोपित ब्रजेश को लेकर वापस हरियाणा लौट गयी।

Haryana Special Branch Police:हरियाणा के आइबी अफसर के घर चोरी का मामला

Haryana Special Branch Police
भोजपुर पहुंची हरियाणा स्पेशल ब्रांच पुलिस

सिकरहटा थानाध्यक्ष आशीष कुमार साह ने बताया कि रन्नी गांव निवासी रामगोविंद राय के पुत्र बृजेश कुमार उर्फ कुनू दो माह पहले ही हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करने गया था। वह हरियाणा में आईबी के आईपीएस अधिकारी के घर गार्ड की नौकरी कर रहा था। उसी दौरान मौका पाकर वह अधिकारी के घर से 22 लाख के जेवर और करीब 3 लाख नगदी चोरी कर फरार हो गया।

उस संबंध में उक्त अधिकारी द्वारा स्थानीय थाना में लिखित शिकायत के बाद से ही पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई। करीब एक माह बाद हरियाणा पुलिस ने उसे पीरो थाने के इब्राहिमपुर के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। उसने पूछताछ में अपने घर के आंगन में जेवर और पैसे छुपाने की बात कही थी। उस आधार पर हरियाणा पुलिस उसे लेकर गुरुवार को जिले के रन्नी गांव पहुंची। उसके बाद आंगन की खुदाई भी करायी गयी। लेकिन जेवर और पैसे नहीं मिल सके। 

Haryana Special Branch Police:मोबाइल को ऑन करते ही पुलिस की पकड़ में आ गया था ब्रजेश

आरा। पुलिस के अनुसार हरियाणा के आइबी अधिकारी के घर चोरी की घटना के बाद ब्रजेश अपने गांव आ गया था। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया था और रिश्तेदारों के घर रहने लगा था। घटना के करीब एक माह बाद उसने अपना मोबाइल चालू किया। इधर, सर्विलांस के जरिये उस पर नजर गड़ाये बैठी हरियाणा पुलिस मोबाइल ऑन होते ही एक्टिव हो गयी। उसके बाद पीरो पुलिस के सहयोग से मोबाइल सर्विलांस लोकेशन के आधार पीरो में जाल बिछा कर उसे दबोच लिया था। उस समय वह ब्रजेश अपनी बहन के घर रोहतास से बाइक पर सवार होकर लौट रहा था।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular