Thursday, October 6, 2022
No menu items!
Homeअन्यविधि-व्यवस्था में कोताही बर्दाश्त नहीं: प्रभारी एसपी भोजपुर

विधि-व्यवस्था में कोताही बर्दाश्त नहीं: प्रभारी एसपी भोजपुर

SP Swapna Menshram:शराबबंदी का अक्षरश किया जायेग पालन:स्वप्ना मेंश्राम

खबरे आपकी बिहार आरा। भोजपुर जिले में अपराध पर नियंत्रण और विधि व्यवस्था बनाये रखना प्राथमिकता है। शराबबंदी को अक्षरशः पालन कराया जाएगा। पूरे जिले में नियमित रूप से रात्रि चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। जिले की प्रभारी एसपी स्वप्ना मेंश्राम ने गुरुवार को यह बात कही।

SP Swapna Menshram: गुरुवार को मुख्यालय द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गयी

SP Swapna Menshram
SP Swapna Menshram

उन्होंने कहा कि गुरुवार को मुख्यालय द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गयी। उसमें आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। नए-नए प्रोजेक्ट की निगरानी करने को कहा गया। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा महिला पुलिस कर्मियों के बच्चों के लिए सभी बिहार सशस्त्र पुलिस बल की इकाई में क्रैच होम यानि शिशु पालना घर खोलने की योजना बनाई गई है। महिला पुलिस अपनी ड्यूटी का निर्वहन सही ढंग से कर सके और उन्हें किसी तरह की समस्या उत्पन्न नहीं हो। इसके लिए यह सुविधा दी जाएगी।

पुलिस फोर्स में ज्यादा संख्या में महिलाएं उपलब्ध हैं। आने वाले दिनों में भी इसमें और बढ़ोतरी होगी। महिला कर्मियों के लिए बच्चों की देखभाल करना भी बड़ी जिम्मेदारी है। इस परेशानी को समझते हुए सभी जिला और बीएमपी में यह व्यवस्था की जा रही है।

शिशु गृह बनाने के पीछे का मकसद है कि ड्यूटी पर तैनात महिला कर्मी अपने बच्चों को यहां रख सकती हैं। शिशु गृह में बच्चों की पूरी देखभाल और उनके खेलने की व्यवस्था की गई है। देर शाम प्रभारी एसपी द्वारा जिले के पुलिस अफसरों के साथ बैठक की गयी। उसमें आवशयक निर्देश दिया गया।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular