Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
Homeबक्सरब्रह्मपुरबक्सर जाते वक्त शाहपुर में लालू यादव का जोरदार स्वागत

बक्सर जाते वक्त शाहपुर में लालू यादव का जोरदार स्वागत

Lalu Yadav – Heera Ojha: राजद के नेता ब्रह्मपुर विधायक शंभूनाथ सिंह यादव के बेटे अमरेश कुमार यादव का तिलक का कार्यक्रम और एवं माता-पिता की प्रतिमा के अनावरण का भी कार्यक्रम रखा गया है।

  • हाइलाइट :-
    • राजद नेता हीरा ओझा के नेतृत्व में किया गया स्वागत
    • आरा-बक्सर फोरलेन पर शाहपुर के समीप जोरदार स्वागत

Lalu Yadav – Heera Ojha आरा/शाहपुर: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का मंगलवार को शाहपुर में राजद नेताओं ने स्वागत किया। बक्सर जिले में एक शादी समारोह में जाने के क्रम में आरा – बक्सर फोरलेन पर शाहपुर के समीप राजद नेता हीरा ओझा के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया गया।

मालूम हो की बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के सोन हरदेव इंटरनेशनल स्कूल लहना चक्की के प्रांगण में राजद सुप्रीमो लालू यादव के कार्यक्रम को लेकर जबरदस्त तयारी है। राजद के नेता ब्रह्मपुर विधायक शंभूनाथ सिंह यादव के बेटे अमरेश कुमार यादव का तिलक का कार्यक्रम और एवं माता-पिता की प्रतिमा के अनावरण का भी कार्यक्रम रखा गया है।

विधायक ने लालू यादव के साथ ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और अन्य राजद के दिग्गज नेताओं को निमंत्रण पटना आवास पर जाकर दिया था। हालांकि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव का कार्यक्रम पहले से कहीं और होने के कारण वो नहीं आ सके।

वही पटना से चले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का भोजपुर जिले में जगह – जगह उनके सम्मान में ढोल नगाड़ों के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया । पार्टी कार्यकर्ताओं ने लालू यादव के समर्थन मे खूब नारे लगाए और माला पहनाकर स्वागत किया। मौके पर राजद नेता हीरा ओझा ,राजद जिला सचिव राकेश यादव , संतोष यादव समेत सैकड़ों समर्थकों का लालू यादव ने हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular