Monday, January 30, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारमां की दवा लेकर जा रहे आइजी के अंगरक्षक की हादसे में...

मां की दवा लेकर जा रहे आइजी के अंगरक्षक की हादसे में मौत

IG bodyguard Ajit Singh: सकड्डी-नासरीगंज स्टेट हाईवे पर संदेश चिमनी ईंट भट्ठा के पास बुधवार की घटना

खबरे आपकी आरा: सकड्डी-नासरीगंज स्टेट हाईवे पर भोजपुर जिले के संदेश स्थित चिमनी ईंट भट्टा के समीप बुधवार बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार बिहार पुलिस के एक जवान को रौंद दिया। उसमें उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक अजीमाबाद थाना क्षेत्र के बड़गांव गांव निवासी स्व. चितरंजन सिंह के 35 वर्षीय पुत्र अजीत सिंह थे। वह मुख्यालय आइजी राकेश राठी के बॉडीगार्ड थे।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गयी। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार मौके पर पहुंचे। उसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को भी जब्त कर लिया है।

IG bodyguard Ajit Singh के मामा बलिंदर सिंह ने बताया कि अजीत सिंह पटना मुख्यालय आईजी के बॉडीगार्ड थे। वह अपने पूरे परिवार के साथ पटना में ही रहते थे। वह दो दिन का छुट्टी लेकर अपनी मां का दवा लेकर बाइक से बुधवार सुबह गांव आ रहे थे। उसी दौरान संदेश गांव स्थित चिमनी के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। उससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। उसके बाद पुलिस की ओर से परिजनों को घटना की सूचना दी गयी।

बताया जा रहा है कि ट्रक ने इतनी जोरदार ठोकर मारी थी कि हेलमेट पहनने के बाद जवान का सर फट गया। हेलमेट भी टूट गया है। दाहिना हाथ भी पूरी तरह डैमेज हो गया था।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular