Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News जगदीशपुर में लाखों की सनेटाइजर मशीन शोभा की बस्तु बनी

जगदीशपुर में लाखों की सनेटाइजर मशीन शोभा की बस्तु बनी

आरा।(जितेंद्र कुमार) जगदीशपुर में कोरोना से बचाव हेतु लाखों रुपए की लागत से क्रय की गई सनेटाइजर मशीन शोभा की बस्तु बनकर रह गयी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बंद पड़ी सनेटाइजर मशीन केवल दिखावे मात्र की लगी है

जानकारी के अनुसार जिस समय भोजपुर ही नही पूरे बिहार में कोरोना संक्रमण के प्रकोप कम था उस समय जगदीशपुर नगर पंचायत में ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन लाखों रुपये की लागत से आम लोगों के बचाव के उद्देश्य लगाया गया था।लेकिन आज जब जगदीशपुर नगर पंचायत में कोरोना का संक्रमण विस्फोट कर गया है उक्त सेनेटाइजर मशीन सिर्फ शोभा की वस्तु बन कर रह गई है।

भोजपुर में चेकिंग अभियान के दौरान वसूला गया 1 लाख 14 हजार जुर्माना

जगदीशपुर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच लाखों रुपये की लागत से खरीदा गया सेनेटाइजर मशीन बन्द

मिली जानकारी के अनुसार उक्त सभी मशीन बिना जांच परख किये आनन-फानन में लाखों रुपयों की लागत से क्रय की गयी। मशीन की क़्वालिटी जांचे बिना की गयी खरीदारी में कमीशन खोरी से इनकार नही किया जा सकता। बिना जांच के उक्त मशीन को जगदीशपुर नगर कार्यालय सहित 6 जगहों पर लगाया गया था जो कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बन्द पड़ा है।

कोरोना बचाव के नाम पर जगदीशपुर नगर पंचायत में भर्ष्टाचार खूब फल फूल रहा है। नगर के आम आवाम में कोरोना को लेकर जहाँ हड़कंप है या यू कहे उक्त मशीन को इस समय आवश्यक रूप से चलानी चाहिये थी पर मशीन बंद पड़ी है। महज शोभा की वस्तु बन कर रह गई है।जिसका आम जनता को कोई लाभ नही मिल पा रहा है। जगदीशपुर नगरवासियों में नगर पंचायत प्रशासन के प्रति गुसा देखा जा रहा है।इस नगर पंचायत की लापरवाही कहे या नाकामी जो स्थानीय लोगों को देखने को मिल रहा है।

भोजपुर: किसान के पोते ने पाया 97.7 और पोती ने 86 प्रतिशत अंक

अभी विगत दिनों जगदीशपुर में डीएसपी सहित 26 लोगों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।इसके बाद भी नगर पंचायत कान में तेल डाल कर सोई हुई है।कोरोना बचाव के लिए लाखों रुपये खर्च के बाद भी उक्त सेनेटाइजर मशीन को बंद रखा गया है।जिसे स्थानीय लोगों को नगर प्रशासन के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है। उक्त सेनेटाइजर मशीन को नगर के किला मुख्य गेट के सामने सदर बाजार में,ब्लॉक मोड़ पार्क के पास,कोतवाली के पास ,थाना परिषर में लगाया गया था।

कार्यपालक बोले -तकनीकी गड़बड़ियां के कारण बंद है मशीन

जगदीशपुर बीडीओ सह नगर प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण मुरारी ने बताया कि तकनीकी गड़बड़ियां के कारण मशीन बन्द पड़ा है जिसे ठीक कराया जा रहा है।

जमीन के विवाद में विधायक एवं पूर्व विधायक आमने सामने

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular