Monday, July 22, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाभोजपुर एसपी ने सर्किल इंस्पेक्टर बिहिया के ऑफिस का निरीक्षण किया

भोजपुर एसपी ने सर्किल इंस्पेक्टर बिहिया के ऑफिस का निरीक्षण किया

Circle Inspector Bihiya office: पुलिस अधीक्षक भोजपुर के द्वारा सर्किल इंस्पेक्टर बिहिया को भी रात्रि गश्ती के साथ-साथ वाहन चेक करवाने और अपराधियो के खिलाफ सूचना संकलन करके छापेमारी में प्रतिभाग करने का निर्देश दिया गया।

आरा/बिहिया: पुलिस अधीक्षक भोजपुर के द्वारा सोमवार को सर्किल इंस्पेक्टर बिहिया के ऑफिस का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में सर्किल ऑफिस में सभी अभिलेखों की समीक्षा की गई तथा लंबित कांडों के सुपरविजन और निस्तारण हेतु जरूरी दिशा निर्देश दिए गए।

इसके साथ ही सर्किल इंस्पेक्टर (Circle Inspector Bihiya office) को भी रात्रि गश्ती के साथ-साथ वाहन चेक करवाने और अपराधियो के खिलाफ सूचना संकलन करके छापेमारी में प्रतिभाग करने का निर्देश दिया गया। बेहतर कार्य करने वाले कुछ पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत भी किया गया।

पुरस्कृत होने वाले पुलिसकर्मियों में बिहिया थाना में कार्यरत पुलिस सहायक अवर निरीक्षक वाहिद अली, सिपाही रघुनाथ शरण, सिपाही रवि रंजन कुमार, सिपाही रणवीर यादव एवं सिपाही सुधीर कुमार को बेहतर पुलिसिंग कार्य के लिए सम्मानित किया। इसके अतिरिक्त प्रतिदिन पारदर्शी और उत्तरदायी पुलिसिंग के लिए कई दिशा निर्देश दिया गया।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है। रवि कुमार खबरें आपकी वेबसाईट के समाचार प्रकाशक एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular