Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News आरा में कार सवार जेवर तस्करों को छोड़ने की जांच शुरू, दो...

आरा में कार सवार जेवर तस्करों को छोड़ने की जांच शुरू, दो जमादार से पूछताछ

शहर के गिरजा मोड़ के पास चांदी के साथ पकड़े गये थे कार सवार तस्कर

नवादा व चांदी थाने के दो जमादार पर तस्कर को पकड़ने व छोड़ने का आरोप

आरा शहर में कार सवार चांदी तस्करों काे पकड़ने के बाद पैसे लेकर छोड़े जाने का एक मामला सामने आया है। इसका आरोप दो जमादार (एएसआई) पर लगा है। इनमें एक आरा शहर के नवादा व दूसरा चांदी थाने में तैनात हैं। वही मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गयी।

एसपी के आदेश पर आनन-फानन में जांच शुरू कर दी गयी। इस सिलसिले में दोनों जमादार से पूछताछ भी की गयी। जांच में जुटी पुलिस घटना का साक्ष्य जुटाने में लगी है। इसके लिये आरा शहर के गिरजा मोड़ स्थित एक सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया।

बताया जा रहा कि एसपी सुशील कुमार को शिकायत मिली है कि 14 अगस्त की शाम चंदवा-गिरजा मोड़ के समीप पुलिस ने अल्टो कार पर सवार तस्करों को पकड़ा गया था। उन तस्करों के पास भारी मात्रा में चांदी भी मिला था। बाद में लेन-देन कर चांदी समेत तस्करों को छाेड़ दिया गया।

एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ कर रहे मामले की जांच

मामले के संज्ञान में आते ही एसपी सुशील कुमार ने आरा सदर एसडीपीओ अजय कुमार को जांच का आदेश दिया है। उसके बाद दोनों जमादार से पूछताछ की गयी। दोनों की तलाशी भी ली गयी। लाइनर के संदेह में भी एक युवक को पकड़ा गया और पूछताछ की गयी। लेकिन, फिलहाल कुछ ठोस क्लू नहीं मिला।

आरा के गिरजा मोड़ के पास का एक सीसीटीवी फूटेज भी किया गया जब्त

वहीं पुलिस ने गिरजा मोड़ के पास का एक सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किया है। कार के ऑनर की भी तलाश की जा रही है। हालांकि, अभी तक पुलिस कोई महत्वपूर्ण साक्ष्य हाथ नहीं लग सका है। इधर, शुरूआती पूछताछ में दोनों पुलिस अफसर अपने को निर्दोष बता रहे है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

आरा शहर के सभी दुकानों को प्रतिदिन खोलने का जिला प्रशासन ने लिया निर्णय

डिजिटल समारोह में हारमोनियम व कथक की प्रस्तुति ने समां बांधा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular