Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
Home स्वास्थ्य चापाकल खराब होने से स्वास्थ्य कर्मियो एवं मरीजों के परिजनों को हो...

चापाकल खराब होने से स्वास्थ्य कर्मियो एवं मरीजों के परिजनों को हो रही परेशानी

ISO Ara – आईएसओ से मान्यता प्राप्त आरा सदर अस्पताल में खराब पड़ा है चापाकल

चापाकल खराब होने से स्वास्थ्य कर्मियो एवं मरीजों के परिजनों को हो रही परेशानी

ISO Ara आरा। आईएसओ से मान्यता प्राप्त आरा सदर अस्पताल परिसर के पुराने सीएस ऑफिस के समीप लगा चापाकल पिछले कई दिनों से खराब पड़ा है। इससे स्वास्थ्य कर्मियों एवं मरीजों के परिजनों को पीने के पानी के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें पीने के पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है, लेकिन अभी तक इस ओर अस्पताल प्रबंधन द्वारा ध्यान नहीं दिया गया।

पुराने सीएस ऑफिस के समीप खराब पड़ा है चापाकल

ISO मान्यता प्राप्त Ara सदर अस्पताल परिसर दो वर्ष पूर्व स्वास्थ्य कर्मी, मरीज एवं उनके परिजनों को शुद्ध पेयजल मुहैया कराने के उद्देश्य से इमरजेंसी वार्ड, अधीक्षक कार्यालय समेत चार-पांच जगहों पर वाटर प्यूरीफायर लगाया गया था। लेकिन वाटर प्यूरीफायर कुछ माह बाद ही खराब हो गया। ऐसी स्थिति में पुराने सीएस ऑफिस के समीप लगे चापाकल से अधीक्षक कार्यालय, नवजात शिशु इकाई विभाग, मेडिकल वार्ड सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी, मरीज व उनके परिजनों को पीने के लिए पानी लेना पड़ता है लेकिन चापाकल के खराब होने से उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

अस्पताल प्रबंधक बोलेः जल्द ही चापाकल को बनाया जाएगा

चापाकल के खराब हो जाने के कारण जल जीवन हरियाली के अंतर्गत अधीक्षक कार्यालय के आसपास लगे फूल-पौधे की सिंचाई भी नहीं हो पा रही है। जब इस संबंध में सदर अस्पताल के प्रबंधक से बात की गई, तो उन्होंने चापाकल को जल्द ही बनवाने की बात कही।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Bhojpur-पुलिस कंट्रोल रूम के तीन नंबरों पर करें कॉल, तुरंत मिलेगी मदद

बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आरा में 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 9 दिसंबर से

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular