Monday, September 20, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारअनियंत्रित पिकअप मकान से टकराई चालक की मौत, दो जख्मी

अनियंत्रित पिकअप मकान से टकराई चालक की मौत, दो जख्मी

Jamalpur pickup hit the house-भोजपुर के संदेश से सिवान जा रहा था पिकअप

कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर बाजार के समीप सोमवार की देर रात घटी घटना

खबरे आपकी आरा। आरा-छपरा फोरलेन पर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के Jamalpur जमालपुर बाजार के समीप सोमवार की देर रात अनियंत्रित पिकअप मकान से टकरा गई। हादसे मे पिकअप चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पिकअप पर सवार दो लोग जख्मी हो गए। जख्मियों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक संदेश थाना क्षेत्र के रामासाढ़ गांव निवासी नूर हसन अंसारी का 18 वर्षीय पुत्र मो. फिरोज अंसारी है। वह पेशे से चालक था।जबकि जख्मियों में सहार थाना क्षेत्र के नोनउर गांव निवासी फुल मोहम्मद का पुत्र मो. कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक है। मृतक मो. फिरोज अंसारी एवं जख्मी मोहम्मद कलामुद्दीन रिश्ते में चचेरा जीजा-साला है।

पढ़ें- एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई,दोषी पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा करने की मांग

इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सोमवार की शाम संदेश बाजार से अपने चचेरा साला मो.कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक के साथ पिकअप पर सवार होकर सिवान जा रहा था। इसी बीच Jamalpur जमालपुर बाजार के समीप उसकी पिकअप अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित मकान से जा टकराई। हादसे में मो.फिरोज अंसारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।जबकि उसका चचेरा साला मो.कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक जख्मी हो गए। उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हादसे के बाद में मृतक की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular