Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home राजनीत हेलीकॉप्टर में खराबी के कारण चुनावी सभा में नही पहुंच सके तेजस्वी...

हेलीकॉप्टर में खराबी के कारण चुनावी सभा में नही पहुंच सके तेजस्वी यादव

Jitaura Tejashwi Yadav – मोबाईल फोन से सभा को किया संबोधित

जनता से मांगा प्रत्याशी राम विशुन सिंह लोहिया के लिए विजय का आशीर्वाद

जगदीशपुर। Jitaura Tejashwi Yadav बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रसार प्रचार अंतिम रूप में है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष का आयोजित चुनावी सभा राम दिहल यादव प्लस टू विद्यालय जितौरा के मैदान में दो बजे होना था। लेकिन हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी के कारण हेलीकॉप्टर उड़ नही पाया। जिसके कारण चुनावी सभा मे नेता प्रतिपक्ष नही पहुँच सके। इस दौरान उन्होंने मोबाईल के माध्यम से सभा को संबोधित किया।चुनावी सभा मे एकत्रित जनता से कहा कि आप सभी को प्रणाम अदाब सलाम करते है। आज हमारी 10 वी चुनावी सभा थी। हेलिकॉप्टर में तकनीकी गड़बड़ी आने के कारण नही पहुँच सका मुझे इसका बहुत दुख है।

लोहिया जी का मतलब लालू यादव है – तेजस्वी यादव

Jitaura Tejashwi Yadav तेजस्वी यादव ने कहा कि राम विशुन सिंह लोहिया राष्ट्रीय जनता दल के एक सच्चे अंग है। इन्होंने कभी भी इधर उधर ताक झाक करने का काम नही किया है। हमेशा से ही लोहिया जी ने लालू जी के साथ दिया है। जगदीशपुर की तमाम जनता को हम बता दे रहे कि आप लोग के बीच हम नही पहुँचे इसका मुझे खेद है। लोहिया जी का मतलब लालू यादव है। इस लिए आप लोग इनको भारी मतों से विजयी बना कर विधानसभा भेजे तथा राष्ट्रीय जनता दल के हाथों को मजबूत करे। दस तारीख के बाद मैं विजय जुलूस के साथ जगदीशपुर में शामिल रहूंगा। आप लोग लोहिया जी साथ ये जानिए की जगदीशपुर से तेजस्वी यादव चुनाव लड़ रहे है। मुझे जगदीशपुर की जनता पर भरोषा है। इस दौरान उन्होंने वीडियो कॉल के माध्यम से जनता से पूछा कि आप लोग लोहिया जी को जीता रहे कि नही तो पीछे से आवाज ने दोनों हाथ उठा कर जिताने की बात कही। मौके पर उपस्थित राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष बीरबल यादव एवं राजद नेता हीरा ओझा ने राजद प्रत्याशी को विजय का माला पहनाया।

बचे कार्यो को पुर करूंगा- राम विशुन सिंह लोहिया

उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए राम विशुन सिंह लोहिया ने कहा कि पिछले पांच वर्ष में जो कार्य बच गए है उसको पहले करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।उन्होंने ने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव सरकार बनते ही 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देंगे।जिसमे मैं आप सभी से वादा करता हूं कि 10 लाख में से 20 हजार भोजपुर जिले के युवाओं को नौकरी हम दिलवाएंगे।

Ara Assembly – जनसम्पर्क के दौरान बोली आरा की निर्दलीय प्रत्याशी

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

देखें चर्चित खबरें – आरा में का बा…टूटल बाटे सड़क इन्हवा जाम में छूटत परान बा’

इकलौते सुरक्षित विधानसभा में जनता का भरोसा जीतेंगे प्रभु या मनोज को मिलेगी मंजिल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular