Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home न्यूज़-रू-ब-रू चुनावी माह में भोजपुर में क्राइम एक्सप्रेस की रफ्तार पर लगी ब्रेक

चुनावी माह में भोजपुर में क्राइम एक्सप्रेस की रफ्तार पर लगी ब्रेक

Crime Express – सितंबर में ताबड़तोड़ गोलियां चलने के बाद अक्टूबर में कम गरजीं बंदूकें

अक्टूबर में अबतक फायरिंग की छह घटनायें, पुलिस के साथ पब्लिक को राहत

हत्या की दो घटनायें, लूटपाट और फायरिंग में एक की गयी जान

आरा। कृष्ण कुमार भोजपुर जिले में चुनावी माह में क्राइम एक्सप्रेस (Crime Express) की रफ्तार पर ब्रेक लग गयी है। सितंबर माह में ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद अक्टूबर में बंदूकें कम गरजीं। हत्या की घटनाओं में भी कमी आयी है। जिले में अबतक फायरिंग की छह और हत्या की महज दो घटनायें सामने आयी है। अब इसे पुलिस की सख्ती समझें या फिर अपराधियों का चुनावी मोड में आना। मां दुर्गा की भक्ति में लीन हो जाना कह सकते हैं।

Crime Express दरअसल सितंबर माह में खूब गोलियां चली थी। तीस दिन में फायरिंग की 17 घटनायें हुई थी। सिर्फ गोलीबारी में पांच लोगों की जानें चली गयी थी। लेकिन चुनावी माह अक्टूबर शुरू होते ही जिले में अपराधिक घटनाओं पर रोक लग गयी। हालांकि छिट-पुट फायरिंग की घटनायें हुई है। दो लोगों की हत्या भी हुई है। इस माह की अबतक की सबसे बड़ी घटना संदेश में हुई है। 12 अक्टूबर की रात लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मार दी गयी। बाद में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी थी।

उससे पहले एक अक्टूबर की रात सहार क्षेत्र में एक बालू कारोबारी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी थी। उसका शव हातिमगंज रोड किनारे फेंक दिया गया था। शहर में भी अलग-अलग जगहों पर दो युवकों को गोली लगी थी। दूसरी ओर अपराधियों की धरपकड़ अभियान भी चलता रहा। इस दौरान पुलिस और एक अपराधी के बीच मुडभेड़ भी हो चुकी है। हालांकि पुलिस ने उस अपराधी को दबोच लिया था। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसके तहत धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही सीसीए का प्रस्ताव भी भेजा जा रहा है।

Ara Assembly – जनसम्पर्क के दौरान बोली आरा की निर्दलीय प्रत्याशी

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

देखें चर्चित खबरें – आरा में का बा…टूटल बाटे सड़क इन्हवा जाम में छूटत परान बा’

इकलौते सुरक्षित विधानसभा में जनता का भरोसा जीतेंगे प्रभु या मनोज को मिलेगी मंजिल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular