Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News Crime लालू डेरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया दियारा इलाका

लालू डेरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया दियारा इलाका

Lalu Dera Shahpur Bhojpur – दबंग नामजदों ने दरवाजे पर चढ़कर दर्जनों राउंड फायरिंग की

आरा।शाहपुर-Lalu Dera Shahpur Bhojpur- भोजपुर जिला से बड़ी खबर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर ओपी अंतर्गत लालू के डेरा गांव में भूमि विवाद एवं पूर्व के विवाद को लेकर एक पक्ष द्वारा दरवाजे पर चढ़कर करीब दर्जन राउंड हवाई फायरिंग की गई। जिसके कारण लालू डेरा गांव के रहने वाले देव रतन यादव के घर के लोग घंटों घर में दुबके रहे।

पीड़ित पक्ष के हरेंद्र यादव ने बताया कि शनिवार के दोपहर बाद गांव के कुछ दबंग नामजद लोग द्वारा हमारे दरवाजे पर चढ़कर दर्जनों राउंड फायरिंग की। साथ ही साथ दबंगो ने घर पर चढ़कर काफी हंगामा भी किया। घर के लोग अंदर से दरवाजा बंद कर अनहोनी की डर से ख़ौफ़ में रहे। दबंगों की दबंगई के कारण घर के महिला एवं बच्चे तथा बुजुर्ग दहशत के मारे सहमे हुए है।

स्थानीय कारनामेपुर ओपी पुलिस सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची और चारो तरफ बिखरे पड़े कारतूस के कई खोखे बरामद किए। दबंगों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग के इस संबंध में पीड़ित पक्ष द्वारा कारनामेपुर ओपी में नामजद लोगों के विरुद्ध फायरिंग करने तथा जबरन जमीन हथियाने को लेकर आवेदन दिया गया है। ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि गोली चलने की सूचना है और पुलिस द्वारा कारतूस के खोखे भी घटनास्थल से बरामद किया गया है। इसकी छानबीन की जा रही है।

एसपी बोलेः गोली से जख्मी युवक जहां घटनास्थल बता रहा है, वहां नहीं चली है गोली

लकडी के प्लाई को काटकर बनाए गए तहखाने से हो रही थी शराब की तस्करी

गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर चित्रांकन प्रतियोगिता में देश भर में मिला है तीसरा स्थान

भाकपा-माले के सुदामा प्रसाद ने गीता पांडे को महज 272 वोटो से शिकस्त दी थी

अजीमाबाद व नोनउर बाजार से तगादा कर लौट रहे आरा के व्यवसायियों को अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular